Sonu Sood ने 1.7 करोड़ की खरीदी नई कार, सीट मसाज से रिमोट पार्किंग तक फीचर है शामिल

Sonu Sood Car Collection: सोनू सूद (Sonu Sood) आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी प्रसिद्ध है। सोनू सूद की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनसे जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक सुर्खियां बटोरती नजर आती है। ऐसे में अब सोनू सूद से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक सोनू सूद के कार कलेक्शन में एक और नई कार जुड़ गई है। दरअसल हाल ही में सोनू सूद ने BMW-7 सीरीज सेडान कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.7 करोड़ रुपए है।

BMW-7

सोनू सूद के कार कलेक्शन में शामिल हुई नई BMW-7

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के कार कलेक्शन में एक नई कार शामिल हो गई है। यह कार अल्पाइन वाइट शेड की है। इस कार का 740 Li M Sport वैरीअंट है। बता दे इस कार का रजिस्ट्रेशन शक्ति सागर प्रोडक्शन के नाम से कराया गया है। इस प्रोडक्शन हाउस के मालिक सोनू सूद ही है। सोनू सूद की इस कार में आगे की तरफ बड़ा किडनी ग्रिल और आकर्षक हैंडलैप्स भी मौजूद है।

सोनू सूद की नई कार की कीमत

मालूम हो कि BMW-7 सीरीज कंपनी की एक सबसे पॉपुलर कार है। भारत में इसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपए से शुरू होती है और इसके हाईएस्ट वेरिएंट की कीमत 1.76 करोड़ रुपए तक जाती है। सोनू सूद की नई कार के साथ आई तस्वीर पर देखे गए M सपोर्ट वेरिएंट से अंदाजा लगाएं तो इसकी कीमत 1.51 करोड़ रुपए के आसपास है, जो ऑनरोड करीबन 1.7 करोड रुपए में मिलेगी।

क्या है BMW-7 के फीचर्स

सोनू सूद की इस नई कार BMW-7 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ लेदर सीट कवर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मेमोरी फंक्शन के साथ-साथ टच स्क्रीन, इनफॉर्मेंट स्क्रीन, पैनल शिफ्टर्स, रियल सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन के साथ-साथ एडजेस्टेबल सीट भी दी गई है। खास बात यह है कि यह सीट मसाज भी करती हैं।

BMW-7

क्या है BMW 740 Li कार के इंजन और पावर

BMW 740 Li M स्पोर्ट वेरिएंट कार में आपकों 3.0 लीटर ट्विन टर्बो इनलाइन 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। बता दे इस कार का ये इंजन 333bhp और 450nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। BMW 740 Li कार के इस टॉप वेरियंट को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ अटैच किया गया है, जो इसकी पावर को चारों पहियों में सप्लाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *