बिहार की चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची ‘चौमुखी कुमारी’ का इलाज करवाया सोनू सूद ने …

सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार है , जो की ज्यादातर विलेन का रोल प्ले करते है। सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ टॉलीवूड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमा चुके है। सोनू सूद फिलम इंडस्ट्री के विलेन है , जिसका मतलब ये नहीं की वह असल जिंदगी में भी एक विलेन है। परन्तु इसके विपरीत सोनू सूद रियल लाइफ के सुपर स्टार अथार्थ रियल लाइफ हीरो है। सोनू सूद ने बिना किसी का सहारा लिए बहुत से लोगो की मदद की है। सोनू सूद अभी हाल ही में अपने एक उच्च विचार और दयालु स्वभाव के कारण सम्पूर्ण भारतवर्ष में फेमस होगये थे। सोनू सूद को बहुत लोग प्यार करते है और कहीं लोग उनको भगवान का दर्ज़ा भी देते है।

Image

सोनू सूद का जन्म वर्ष 1973 में 30 जुलाई को हुआ था। सोनू सूद भारत के पंजाब राज्ये में स्थित मोगा में जन्मे थे। सोनू सूद ने वयक्तित्व और इंसानियत की एक नई परिभाषा खड़ी की है। सोनू सूद एक ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों का सिर गर्व से उचा कर दिया है। सोनू सूद ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कैरियर मॉडलिंग के तौर पर शुरू किया था। सोनू सूद ने मॉडलिंग के चलते पूरी दुनिया में प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके थे , जिसके बाद सोनू सूद ने अपनी सबसे पहेली फिल्म तमिल भाषा में की थी।

देश में सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर ज़रुरतमंद के लिए खड़े रहते हैं. कोरोना काल के समय में जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद की, वो काफी सराहनीय है. उसके बाद भी कई ऐसे मामले आए, जब सोनू सूद खड़े रहे. इस कारण लोग उन्हें बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करने लगे हैं.

दरअसल, मामला ये है कि ढाई साल की चौमुखी कुमारी के 4 हाथ और 4 पैर हैं. ऐसे में सर्जरी उसके लिए बहुत ज्यादा जरूरी हो गई थी. आईजीआईएमएस पटना के डॉक्टरों ने इस सर्जरी को बहुत ही क्रिटिकल बताया, ऐसे में सोनू सूद आगे आए. चौमुखी कुमारी का परिवार मुंबई पहुंच गया है. सोनू सूद ने चौमुखी कुमारी के परिवार से मुलाकात भी की और बच्ची को चॉकलेट भी दे.

सोनू सूद ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- न्शन मत लीजिए इलाज शुरू करवा दिया है। बस दुआ करिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *