एक पैर से पैदल स्कूल जाती है ये बच्ची, देखते ही पिघला सोनू सूद का दिल; किया कुछ ऐसा..

सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार है , जो की ज्यादातर विलेन का रोल प्ले करते है। सोनू सूद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ टॉलीवूड इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमा चुके है। सोनू सूद फिलम इंडस्ट्री के विलेन है , जिसका मतलब ये नहीं की वह असल जिंदगी में भी एक विलेन है। परन्तु इसके विपरीत सोनू सूद रियल लाइफ के सुपर स्टार अथार्थ रियल लाइफ हीरो है। सोनू सूद ने बिना किसी का सहारा लिए बहुत से लोगो की मदद की है। सोनू सूद अभी हाल ही में अपने एक उच्च विचार और दयालु स्वभाव के कारण सम्पूर्ण भारतवर्ष में फेमस होगये थे।

इंटरनेट पर मौजूद लाखों लोग बिहार की एक 10 साल की बच्ची की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. बिहार के जमुई जिले की सीमा नाम की लड़की ने एक वीडियो से ऑनलाइन लोगों का दिल जीत लिया है, जिसमें वह एक पैर से स्कूल जाती हुई नजर आ रही है. दो साल पहले एक दुर्घटना के बाद, बच्ची का पैर काटना पड़ा था. लेकिन इस घटना के बाद उसकी पढ़ाई के प्रति प्रेम जरा भी कम नहीं हुआ. इसके बजाय, सीमा हर दिन स्कूल जाती है, जो उसके घर से एक किलोमीटर दूर है. सीमा के एक पैर पर स्कूल जाने का वीडियो कई सोशल मीडिया हैंडल ने शेयर किया है , और वह खूब तेज़ी से वायरल होरहा है।

एक किमी दूर पैदल स्कूल जाती है ये बच्ची
कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. जहां सीमा की कहानी ने कई नेटिजन्स को प्रेरित किया है, वहीं राजनेता और सेलेब्स भी साहसी लड़की पर ध्यान दे रहे हैं. संकट में लोगों की मदद के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस वीडियो को देखा और सीमा की मदद करने का फैसला किया. हिंदी में एक ट्वीट में सोनू सूद ने वादा किया है कि सीमा जल्द ही अपने दोनों पैरों पर स्कूल जाएगी.

मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद
सोनू सूद ने कहा कि वह उसे एक टिकट भेज रहे है जिसका अर्थ है कि वह उसे कृत्रिम पैर पाने में मदद करेगें . सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब यह अपने एक नहीं दोनो पैरों पर कूद कर स्कूल जाएगी. टिकट भेज रहा हूं, चलिए दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया है .’ सीमा, जो बड़ी होकर शिक्षिका बनना चाहती है, दो साल पहले एक दुर्घटना में एक पैर टूट गया था, जिसके बाद उसका पैर काटना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *