सोनू सूद हमेशा तैयार रहते है जरूरतमंदों की मदद के लिए , जानके आप भी कहेंगे यह है ‘ असली रक्षक ‘

एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिछले कुछ विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह चैरिटी को दान दे दिया. कभी-कभी वे इसे सीधे किसी स्कूल या अस्पताल को देते हैं, तो कभी दान के ही जरिए दे दी जाती है. हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.” इसी बातचीत में सोनू ने एक ऐसी घटना भी सुनाई, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एक अस्पताल को उनके साथ सहयोग करने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कैसे राजी किया.

महामारी के दौरान कई लोगों की मदद करने के चलते ‘ सुपरहीरो ’ बनकर उभरे सोनू सूद अपने परोपकारी प्रयासों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार एक्टर ने बताया कि वह लोगों की मदद कैसे करते हैं. हाल ही में ‘ द मैन ’ मैग्जीन के साथ एक बातचीत में, सोनू ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिछले कुछ विज्ञापनों से जो भी पैसा कमाया, वह चैरिटी को दान दे दिया. कभी-कभी वे इसे सीधे किसी स्कूल या अस्पताल को देते हैं, तो कभी दान के ही जरिए दे दी जाती है. हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं .

इसी बातचीत में सोनू सूद ने एक ऐसी घटना भी सुनाई, जिसमें उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एक अस्पताल को उनके साथ सहयोग करने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए कैसे राजी किया. एक्टर ने कहा, मैं आपको एक उदाहरण देता हूं. दुबई की हाल की यात्रा पर एस्टर हॉस्पिटल के विल्सन नाम के एक सज्जन मेरे साथ जुड़े और मुझसे कहा कि उनका ऑर्गेनाइजेशन चिकित्सा समस्याओं से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए मेरे साथ काम करना चाहता है .

सोनू ने आगे कहा, इस पर मैंने उन सज्जन से कहा कि मैं हॉस्पिटल को प्रमोट करूंगा, लेकिन मुझे 50 लीवर ट्रांसप्लांट दें, यानी लगभग 12 करोड़ रुपये. अब 2 ट्रांसप्लांट ऐसे मरीजों के लिए हो रहे हैं, सोनू जो इन सर्जरी का खर्च शायद कभी नहीं उठा पाएंगे. यही है जादू. लोग आपके पास आते हैं और कहते हैं कि हम कैसे मदद कर सकते हैं, और तब हम एक रास्ता खोजते हैं.  का यह उदाहरण बताता है कि जब हम कुछ अलग करना चाहते हैं तो लोग हमारे संपर्क में कैसे आते हैं.

 

वहीं, बात करें सोनू के वर्क फ्रंट की तो एक्टर ने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ मिलकर फिल्म ‘पृथ्वीराज  के लिए काम किया है, जिसमें अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, मानव विज, आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में सोनू सूद ने चंदबरदाई की भूमिका निभाई है, जो महाराज पृथ्वीराज चौहान के राजकवि थे. चंदबरदाई द्वारा लिखी ‘पृथ्वीराज रासो’ से उस समय के इतिहास की जानकारी मिलती है. ‘पृथ्वीराज’ फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *