सोनू ने सुनी ‘सोनू’ की गुहार, बिहार के छोरे के लिए वो कर दिया जो कोई नहीं कर पाया

बिहार के सोनू की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद ने हाथ बढ़ा दिया है. सोनू ने ‘सोनू’ की गुहार सुन ली है. एक्टर ने वो काम कर दिया है जो अभी तक कोई नहीं कर पाया है.

जैसा की आप सभी लोग जानते है की सोनू सूद गरीबो के लिए हमेशा खड़े है वैसे ही इस बरी भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखया है की सब लोग उनको दुआएं दे रहे है। कुछ दिन पहले बिहार के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उसने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई का इंतजाम करने की गुहार लगाई थी. उसने बड़ी सरलता से अपनी पूरी बात सीएम के सामने रखी थी. लोग इस बच्चे की बेबाकी के कायल हो गए थे. बच्चे ने सीएम से गुहार लगाई थी कि वो पढ़ना चाहता है, आईएएस, आईपीएस बनना चाहता है. लेकिन सरकारी स्कूल में पढ़ाई नहीं होती. ऐसे में बिहार का सोनू पढ़ने के लिए इंतजाम करने की मांग कर रहा था. सीएम से पहले एक्टर सोनू सूद ने बच्चे की ये गुहार सुन ली है.

सोनू सूद ने कराया ‘सोनू’ का एडमिशन
बिहार के नालंदा के रहने वाले सोनू का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी मदद के लिए लगातार लोग आगे आने लगे है. इस बीच कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस बच्चे की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठा ली है. सोनू सूद ने उसका दाखिला पटना के एक निजी स्कूल में करवाया है. सोनू ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी लोगों से साझा की है. सोनू सूद ने लिखा, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है’. ट्वीट के मुताबिक, सोनू का एडमिशन पटना जिले के बिहटा स्थित आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कराया गया है.

ये लोग भी आए मदद के लिए आगे
बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद 18 मई को पूर्व सांसद एवं जाप अध्यक्ष पप्पू यादव भी सोनू से मिलने उसके गांव पहुंचे. उन्होंने सोनू को 50 हजार रुपये की मदद दी और कहा कि आईएएस बनने तक सोनू को पढ़ाएंगे. इससे पहले राज्य सभा सांसद सुशील मोदी भी सोनू से मिलने पहुंचे थे और नवोदय विद्यालय में उसका नामांकन कराने की बात कही थी. साथ ही हर महीने दो हजार रुपए की मदद की भी पेशकश की थी. वहीं, एक्ट्रेस गौहर खान ने भी ट्वीट कर सोनू की मदद करने की इच्छा जताई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *