सोनू सूद एक बार फिर बनें मसीहा, 1 पैर से चलकर स्कूल जाने वाली बिहार की बेटी की करेंगे मदद..

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं. वह लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. कोरोना महामारी से सोनू  प्रवासी लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. तब से ही वह लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद मांगते हैं. अब सोनू ने बिहार की एक दिव्यांग बेटी की मदद की है. जो 1 किमी पैदल चलकर स्कूल जाती है. इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

sonu sood, sonu sood help disabled bihar student, sonu sood offers help one legged student, bihar amputee sonu sood help, good news, indian express

इस बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम सीमा है. एक हादसे के बाद इस बच्ची का पैर काटना पड़ा था. एक पैर ना होने के बाद भी इस बच्ची का हौंसला कम नहीं हुआ. वह एक पैर पर 1 किमी पैदल चलकर स्कूल जाती हैं. इस बच्ची के जज्बे को सोनू सूद ने सलाम किया है. उन्होंने इस बच्ची की मदद करने का फैसला लिया है.

 

सोनू सूद करेंगे मदद

सोनू सूद ने बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब यह अपने एक नहीं दोनों पैरों पर कूदकर स्कूल जाएगी. टिकट भेज रहा हूं, चलिए दोनों पैरों पर चलने का समय आ गया.

इस बच्ची का नाम सीमा है और ये बिहार के जमुई की रहने वाली है. ये बच्ची बड़े होकर टीचर बनना चाहती है. वह टीचर बनकर लोगों को शिक्षित करना चाहती हैं. सीमा 5 भाई-बहन हैं. उनके पिता मजदूरी करते हैं और मां ईट-भट्टे पर काम करती है.

बता दें ये पहली बार नहीं है कि सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. इससे पहले बिहार के वायरल किड सोनू कुमार की मदद की थी. सोनू ने स्कूल में एडमिशन कराने के लिए मदद मांगी थी. बच्चे का वीडियो वायरल होने के बाद सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए थे. उन्होंने बच्चा के प्राइवेट स्कूल में एडमिशन करा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *