रणवीर सिंह की नई फोटोज को देख के सोनू सूद ने दिए रिएक्शन, बोले- ‘लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बीते दिनों एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया था। इस फोटोशूट को लेकर जहां कुछ लोगों ने रणवीर सिंह की तारीफ की तो वहीं देश के कई हिस्सों में एक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ। केवल इतना ही नहीं मुंबई की एक एनजीओ ने तो रणवीर सिंह के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए रिपोर्ट तक दर्ज करवा दी थी, जिसके बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स एक्टर के सपोर्ट में उतर आए थे। अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर कहा
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर कहा, “हां, मुझे लगता है कि जिस तरह से व्यक्ति फोटो खिंचवाना चाहता है, वह उसकी खुद की पसंद है। हां हम ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां अगर आप कुछ करते हैं तो बहुत सारे लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इस तरह का शूट या फिर ऐसा कुछ करते हैं तो कहीं ना कहीं आप इस तरह की मिलने वाली प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार हो जाते हैं। अगर कोई तैयार है तो क्यों नहीं।

पेटा इंडिया ने भी दिया था रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट का ऑफर।
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार पेटा इंडिया ने विगन फूड को बढ़ावा देने के अभियान के लिए रणवीर सिंह को एक पत्र लिखकर न्यूड फोटोशूट कराने का ऑफर दिया था। इस पत्र में लिखा था, “हमने पेपर मैगजीन के लिए आपका फोटोशूट देखा, हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारे लिए भी अपने कपड़े का त्याग कर देंगे। जानवरों के लिए करूणा दिकाने के लिए, क्या आप न्यूड पेटा इंडिया विज्ञापन का हिस्सा बनेंगे।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा एक्ट्रेस शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य किरदार निभाएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *