Sonu Sood News: एयरपोर्ट पर जिंदगी और मौत से जूझ रहा था एक अधेड़ शख्स, सोनू सूद ने बचाई जान

सोनू सूद एक बार फिर लोगों की नजरों में सुपरहीरो बन गए हैं और इस बार उन्होंने एयरपोर्ट पर एक ऐसे शख्स की जान बचाई है जो उस वक्त जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था। सोनू सूद के इस कारनामे ने आम पब्लिक के साथ-साथ इमिग्रेशन अधिकारियों को भी दीवाना बना डाला है।

 
Sonu Sood saves passenger life
सोनू सूद ने फिर बचाई शख्स की जान
हाइलाइट्स
  • सोनू सूद ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है
  • एयरपोर्ट पर एक शख्स की उन्होंने जान बचाई है
  • सोनू सूद उस वक्त इमिग्रेशन काउंटर पर खड़े थे जब ये हादसा हुआ
हमेशा दूसरों की मदद के लिए खड़े रहने वाले सोनू सूद ने इस बार एयरपोर्ट पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे शख्स की जान बचाई है। सोनू सूद हाल ही में दुबई से वापस लौट रहे थे और इमिग्रेशन काउंटर पर उस वक्त अफरातफरी जैसी हालत हो गई, जब एक अधेड़ यात्री वहीं बेहोश हो गया। सोनू सूद तुरंत सामने आए और सीपीआर देकर उनकी जान बचाई।

 

एयरपोर्ट पर बेहोश होकर गिरा शख्स

Sonu Sood ने एक बार फिर से अपने इस काम से लोगों का दिल जीत लिया है। सोनू सूद दुबई से लौट रहे थे और इमिग्रेशन काउंटर पर एक अधेड़ उम्र का शख्स चक्कर होश खो बैठा। सोनू इमिग्रेशन काउंटर पर थे और इंतजार कर रहे थे । Sonu Sood मौके को भांपते हुए तुरंत सामने आए और उन्होंने उस व्यक्ति के सिर को सहारा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने सीपीआर की मदद से बचाई जान

सोनू ने बिना मेडिकल हेल्प का इंतजार किए तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) शुरू किया। कुछ मिनटों के बाद उस व्यक्ति ने सांस ली और आम जनता के साथ-साथ इमिग्रेशन अधिकारियों ने एक्टर की सराहना की। शख्स ने जान बचाने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया।

एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में दिखेंगे सोनू

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद आगामी अपने होम प्रॉडक्शन एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में दिखाई देंगे। वैभव मिश्रा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘फतेह’ एक सच्ची कहानी पर आधारित है जो साल 2023 के मध्य में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *