सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले, ‘यह गोबर की खुशबू है साहब’..

सोनू सूद का जन्म वर्ष 1973 में 30 जुलाई को हुआ था। सोनू सूद भारत के पंजाब राज्ये में स्थित मोगा में जन्मे थे। सोनू सूद ने वयक्तित्व और इंसानियत की एक नई परिभाषा खड़ी की है। सोनू सूद एक ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों का सिर गर्व से उचा कर दिया है। सोनू सूद ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कैरियर मॉडलिंग के तौर पर शुरू किया था। सोनू सूद ने मॉडलिंग के चलते पूरी दुनिया में प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके थे , जिसके बाद सोनू सूद ने अपनी सबसे पहेली फिल्म तमिल भाषा में की थी।
इसके बाद सोनू सूद ने वर्ष 1999 में अपने सपने को अपने कैरियर के रूप में बदल दिया था और बॉलीवुड दुनिआ में सुपरस्टार बने के मकसद से चल पड़े। जब कोरोना महामारी ने सबको झिंझोल के रख दिया तो एक ही इंसान ने लाखो लोगो की मदत की और वो है सोनू सूद। और उसके बाद भी ये अच्छा काम उन्होंने ने बंद नहीं किया , जानिए उन्होंने किस की मदत की

एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान अपनी एक अलग इमेज बनाई है . लोगों के बीच वो मसीहा के नाम से फेमस होगये है . लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद लोगों को मदद कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों सोनू सूद अपने गृह राज्य पंजाब में हैं. सोनू जब भी अपने घर पंजाब जाते हैं, वहां की तस्वीरें जरूर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. ऐसी ही एक फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो गोबर के उपलों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

सोनू सूद ने सोशल मीडिया में ऐसी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो गोबर के उपलों के पास घुटनों के बल बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनू ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू’. इस तस्वीर से पता चलता है कि वो अपने राज्य से कितना लगाव रखते हैं. सोनू की इस तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीर पोस्ट होने के दो घंटे के अंदर ही 5 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया. साथ ही कई लोग इस फोटो पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह मिट्टी की नहीं गोबर की खुशबू है साहब.’ इस कमेंट पर दूसरे यूजर्स भी जमकर रिप्लाई कर रहे हैं.

सोनू सूद ने इससे पहले खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. उस फोटो में वो फराह खान के साथ नजर आ रहे थे. फोटो के साथ सोनू ने कैप्शन में लिखा था, ‘हरियाली और रास्ता, अपनी खास दोस्त फराह खान के साथ.’ वैसे यह फोटो एक शूटिंग के दौरान ली गई थी.

सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं, जिनमें वो कभी दूध बेचते हुए नजर आते हैं तो कभी चाकू तेज करते हुए दिखाई देते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *