Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर ‘ Gadar ‘ 2 रिलीज़ से पहले हुई उसकी स्टोरी लीक , इन दो किरदारों पे बनी है फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर अपकमिंग फिल्म गदर 2 की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी। जिसमें तारा सिंह अपने बेटे के लिए पाकिस्तान की बॉर्डर को पार करेंगे.

बॉलीवुड डारेक्टर अनिल शर्मा  ने अपनी मोस्ट अवेटेड एंड अपकमिंग फिल्म गदर 2  की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में है। फिल्म गदर 2 में इन दोनों कलाकारों के साथ उत्कर्ष शर्मा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे, जो गदर में दिखाई दिए थे। फिल्म गदर में हमने देखा था कि सनी देओल ने अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान जाकर बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था। अब फिल्म गदर 2 में भी सनी देओल फिर से बड़ी बड़ी चुनौतियों को पार करते हुए पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार उनकी पड़ोसी मुल्क में जाने की वजह कुछ खास है.

फिल्म गदर 2 की कहानी 1970 में हुई भारत-पाकिस्तान युद्ध के आसपास घूमती दिखाई देगी। उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में एक सैनिक का किरदार में हैं, जिनकी जान बचाने के लिए सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे.

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक ‘ मेकर्स ने गदर में तारा और सकीना की खूबसूरत और इमोशनल लव स्टोरी को दिखाया था। भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के आसपास घूमती इस फिल्म की कहानी में अनिल शर्मा ने बड़ी ही दिल छू लेने वाली खूबसूरत लव स्टोरी पिरोयी थी, जिसे दर्शकों ने भी बहुत ही अच्छा रिस्पांस दिया था। गदर 2  में अनिल शर्मा ने 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई का फिल्मांकन किया है जिसमें उत्कर्ष शर्मा भारतीय सैनिक का किरदार निभा रहे हैं। इस लड़ाई के दौरान ही कुछ ऐसा मामला होगा कि तारा सिंह के बेटे की जान को खतरा होगा और अपने बेटे को बचाने के लिए वह पाकिस्तान की सरहद को पार करेंगे.

फिल्म गदर 2 की स्टोरी से लगता है कि अनिल शर्मा पिता और बेटे के रिश्ते को बड़े पर्दे पर दिखाने के फूल मूड में हैं। इससे पहले वो बाप-बेटे के रिश्ते के फिल्म अपने में भी दिखा चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। वो एक बार फिर यही फॉर्मूला आजमाने जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *