टीचर की इंग्लिश सुनके बच्चे को आई नींद , क्लास में ऐसा झूमा की टीचर हुए हैरान

सोशल मीडिया ऐसा हब बन चुका है जहां आप अगर नहीं भी हंसना चाहेंगे तो भी कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं यह वीडियो आपके मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं और आप ही अगर ना हंसी तो फिर वीडियो कमाया ने ही क्या रह जाएगा लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो बनाया नहीं जाते हैं खुद से ही क्रिएट हो जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सरकारी स्कूल में पढ़ रहे बच्चों में एक बच्चा ऐसी हरकत करना जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

ABCD पढ़ते बच्चे को आई नींद

वायरल वीडियो में देख सकते हैं सरकारी स्कूल है जहां जमीन पर ही बच्चे बैठ कर पढ़ रहे हैं और वीडियो में किसी अध्यापक की आवाज सुनाई दे रही है जो ए फॉर एप्पल बी फॉर बॉल पढ़ा रहे हैं लेकिन सारे बच्चे पढ़ने में मगन है उन्हीं में से एक सबसे किनारे बैठा बच्चा उसे पढ़ाई से कोई लेना नहीं देना नहीं है उसे इतनी गहरी नींद आ रही है कि वह बैठे-बैठे ही झूम रहा है गिर रहा है अब देख सकते हैं बच्चा आंखें बंद कर पहले अदाएं ढूंढता है गिरते-गिरते खुद को संभालता है फिर बैठता है अच्छे से फिर दोबारा वह गिरने लगता है ऐसी प्रतिक्रियाएं बार-बार चली है .

जब गहरी नींद आती है तो आंखें अपने आप बंद हो जाती हैं यही हाल हुआ है इस छोटे से बच्चे कुत्ते सा मनो यह बच्चा रात को सोया ही ना हो जिसे क्लास में दूसरे बच्चे देख कर एक दूसरे को खूब बता रहे हैं वही टीचर अपने पढ़ाने में ही मगन है

सोशल मीडिया पर बच्चे के सोने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे की नींद को कोई डिस्टर्ब कर भी नहीं रहा है टीचर अपना पढ़ा रहे हैं बच्चे पढ़ रहे हैं हां यह जरूर है कि बच्चों का ध्यान पढ़ाई से कहीं ज्यादा उस बच्चे के सोने और इधर उधर गिरने पर लगा हुआ है इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर. सोशल मीडिया पर बच्चे के सोने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे की नींद को कोई डिस्टर्ब कर भी नहीं रहा है टीचर अपना पढ़ा रहे हैं बच्चे पढ़ रहे हैं हां यह जरूर है कि बच्चों का ध्यान पढ़ाई से कहीं ज्यादा उस बच्चे के सोने और इधर उधर गिरने पर लगा हुआ है इस वीडियो को यूट्यूब चैनलjj पर शेयर किया गया है जिसे 213 के व्यू जा चुके हैं और इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *