सुधा चंद्रन ने बयां की इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- 35 साल के बाद भी की जाती है ऐसी डिमांड…

टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुधा चंद्रन ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दे सुधा चंद्रन को इंडस्ट्री में करीब 35 साल का समय हो गया है और वह आज भी अपने दर्शकों का इंटरटेनमेंट कर रही है।

सुधा चंद्रन ने अपने करियर में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदार निभाया और उन्हें दोनों ही किरदारों में खूब पसंद किया गया। हाल ही में सुधा चंद्रन ने इंडस्ट्री के बारे में कई सारी बातें बताई और उन्होंने इससे जुड़े काले सच को भी बयां किया। आइए जानते हैं सुधा चंद्रन इंडस्ट्री के बारे में क्या बोली?

sudha chandran

बता दें, सुधा चंद्रन ने 35 साल पहले साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘मयूरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि रियल लाइफ में सुधा का एक पैर नहीं है। जी हां.. जब वह 17 साल की थी तब उनका एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उनका पैर कटवाना पड़ा था। इसके बाद उन्हें आर्टिफिशियल पैर मिला जिसकी मदद से वह चलने फिरने लगी। हालांकि इस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दे सुधा चंद्रन डांस की बहुत बड़ी दीवानी है और वह महज 3 साल की उम्र से ही डांस सीखने लगी थी.

sudha chandran

बता दें, सुधा चंद्रन ने अब तक ‘चंद्रकांता’, ‘कभी इधर कभी उधर’, ‘अंतराल’, ‘कैसे कहूं’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘अदालत’, ‘कस्तूरी’, ‘बहू रानियां’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह कई सुपरहिट फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी है जिनमें ‘शादी करके फंस गया यार’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘अंजाम’ और ‘मिलन’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

sudha chandran

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सुधा चंद्रन ने बताया कि इंडस्ट्री में 35 साल काम करने के बावजूद आज भी उनसे ऑडिशन की डिमांड की जाती है और उन्हें यह बात बिल्कुल रास नहीं आती। सुधा चंद्रन ने अपने बयान में कहा कि, “मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूं, मैं ऑडिशन नहीं देती। अगर मुझे ऑडिशन देना है तो इस इंडस्ट्री में मेरा 35 साल का इनपुट क्या है, और अगर आप मेरे काम को नहीं जानते हैं, तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती.

sudha chandran

इसके अलावा सुधा चंद्रन ने बताया कि ऑडिशन के साथ-साथ कभी-कभी उनके लुक टेस्ट की भी डिमांड की जाती है। इसके बारे में उन्होंने बताया कि, “कुछ लोग कहते हैं एक काम कीजिये ना, लुक टेस्ट दे दीजिए। मैंने कहा, लुक टेस्ट क्या, मेरा चेहरा आपने देखा है. बात की जाए सुधा चंद्रन के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह नागिन-6 में नजर आ रही है। बता दे इससे पहले भी सुधा नागिन के कई सीजन का हिस्सा बन चुकी है। इसके अलावा वह तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *