सनी देओल की फिल्म में जीते का किरदार नीभाने वाला बच्चा अब हो गया है इतना हैंडसम , आप देखेंगे तोह पेहचान नहीं पाएंगे

सनी देओल की सबसे सुपरहिट फिल्म में शुमार गदर की चर्चा इन दिनों सबसे ज्यादा हो रही है क्योंकि हाल फिलहाल में ही सनी देओल ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह अपनी फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपने जमाने की सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक थी और हाल फिलहाल में अभी इसके सीक्वल पर काम चल रहा है। सनी देओल की फिल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में नजर आए थे लेकिन इस फिल्म में एक किरदार ऐसा था जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और वह किरदार था सनी देओल के बेटे का जिसका नाम जीते था। इस फिल्म की रिलीज के 21 सालों के बाद अब जीते बेहद बड़े हो गए हैं और बेहद हैंडसम नजर आते हैं। आइए आपको बताते हैं कितना बदल गया है सनी देओल के बेटे का लुक।

सनी देओल का बेटा जीते हो गया है बहुत बड़ा, पर्सनालिटी में सलमान खान को भी देता है मात

सनी देओल की फिल्म ग़दर में जीते का किरदार निभाने वाला बच्चा हो गया है बेहद हैंडसम

अनिल शर्मा के निर्देशन में सनी देओल के फिल्म गदर 2001 में आई थी और इस फिल्म की रिलीज को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल के बेटे का किरदार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। उत्कर्ष शर्मा ने जब यह रोल निभाया था उस समय वह महज 7 साल के थे लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी और अब इस फिल्म की रिलीज के 21 सालों के बाद उत्कर्ष शर्मा बहुत ही हैंडसम नजर आते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है और गदर के सीक्वल में भी कैसे उत्कर्ष शर्मा अपनी अदाकारी दिखाते नजर आएंगे।

सनी देओल के रीमेक फिल्म में भी नजर आएगा जीते का किरदार, अब बेहद हैंडसम दिखते हैं उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल की फिल्म ग़दर में जीते का किरदार निभाने वाला बच्चा हो गया है बेहद हैंडसम

मशहूर फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने उनकी सुपरहिट फिल्म गदर में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था और उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। 21 सालों के बाद उत्कर्ष शर्मा बेहद हैंडसम हो चुके हैं और अब सनी देओल की आगामी फिल्म गदर टू में भी काम करने को तैयार है। अनिल शर्मा के निर्देशन में ही उत्कर्ष शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुके हैं और उनकी पहली फिल्म जीनियस में दिखे जिसने भले ही पर्दे पर शानदार कमाई ना की हो लेकिन उनकी अदाकारी लोगों को पसंद आई थी। अब देखना है 21 साल के बाद उत्कर्ष जीते का किरदार जीवंत कर पाते हैं कि नहीं क्योंकि उनके ऊपर सनी देओल के साथ काम करने का भारी दबाव होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *