सुशांत के जन्मदिन पर बहन ने शेयर की बचपन की यादे फोटोज देख फेन्स हुए भावुक…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में होते तो अपना जन्मदिन मना रहे होते। भले ही सुशांत अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने फैंस की यादों में हैं। 14 जून 2020 को अभिनेता की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था।

sushanat childhood photo

वहीं, आज सुशांत के जन्मदिवस के अवसर पर उनकी बहन श्वेता ने कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं। इन पोस्ट के जरिए उन्होंने अभिनेता की कुछ अनदेखी तस्वीरें और बचपन की बातें फैंस के साथ साझा की हैं।

sushanat childhood photo

श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर और तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी कहा कि वह सुशांत के साथ अपनी यादों को भी साझा करें।

sushanat childhood photo

अगर कभी सुशांत ने उनके मैसेज का जवाब दिया है, तो उन्हें टैग करें। श्वेता ने कहा, ‘भाई के जन्मदिन के मौके पर मैं उनकी कुछ यादों को आपके साथ साझा करना चाहूंगी। जब हम बच्चे थे तो कैसे थे। हम दोनों में एक साल का अंतर था और घर में सब हमें गुड़िया और गुलशन कहकर बुलाते थे। घर में जो भी मिठाइयां होती थीं वो हम साथ मिलकर खाते थे।’

sushanat childhood photo

श्वेता ने इसके अलावा एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बहन के बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई..आप जहां भी हों हमेशा खुश रहो (मुझे लगता है कि तुम कैलाश में शिवजी के साथ घूम रहे होंगे)। हम आपको बहुत प्यार करते हैं।

sushanat childhood photo

कभी आपको नीचे भी देखना चाहिए कि आपने क्या जादू किया है और अपने जैसे सोने के दिल वाले कितने सुशांत को जन्म दिया है। मुझे तुम पर गर्व है मेरे बच्चे और हमेशा रहेगा।’

sushanat childhood photo

वहीं, सुशांत सिंह की दूसरी बहन प्रियंका ने फैंस से एक खास अपील की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कृपया सुशांत के जन्मदिन के लिए अपना ड्राफ्ट तैयार रखें। यदि संभव हो तो सुशांत और फज (सुशांत का डॉग) की याद में किसी डॉग शेल्टर होम जा सकते हैं।

sushanat childhood photo

मैं भी ऐसा ही करने वाली हूं। इसी 17 जनवरी को ही सुशांत के डॉग फज की मौत हो गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत मिले थे। इसके बाद से ही सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी हुई है और उनका परिवार न्याय का इंतजार कर रहा है। Sushant singh Rajput

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *