Saif Ali Khan: सैफ देते है तैमूर की नैनी को इतनी तनख्वाह, बिक जाएंगे आपके घर बार…

बॉलीवुड का नवाब सैफ अली खान और बेबो करीना कपूर बॉलीवुड में काफी फेमस सेलिब्रिटीज है. इन लोगों की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है ये तो आप सभी को पता ही है. इसके साथ ही ये दोनों अपने फैंस को काफी ज्यादा प्यार करते है और उनके साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से लेकर अपडेट देते रहते हैं.

लेकिन उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. वह भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके साथ ही कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. कुछ कुछ तस्वीरों में उनके साथ वह ड्रेस पहने हुए उनकी नैनी भी दिखाई देती है, जो हमेशा उनके साथ ही रहती हैं. सैफ अली खान और उनकी पत्नी के साथ उनके बच्चे के बारे में तो सभी लोग जानते हैं.

Saif Ali Khan

आज हम आपको तैमूर अली खान की नैनी के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानने के बाद आप खुद हैरान रह जाएंगे. आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी हर महीने की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Saif Ali Khan

करीना कपूर ने 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया और इसके बाद उन्हें काफी सारी बधाइयां मिलने लगी. लेकिन जब तैमूर की पहली तस्वीर सामने आई तो लोगों ने उस पर भी काफी प्यार लुटाया. तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वह तेजी से वायरल होने लगी थी.

Saif Ali Khan

तैमूर अली खान बड़े सेलिब्रिटी सैफ अली खान और करीना कपूर के पहले बेटे हैं और करीना कपूर अपने बच्चे को हर अच्छी चीज देना चाहती है. इसके बाद जब बच्चे की नैनी के बारे में बात होने लगी तो करीना कपूर ने बिना कोम्प्रोमाईज किए सबसे अच्छी और सबसे सोच समझ कर तैमूर के लिए बेस्ट नैनी को चुना.

आपको बता दें कि तैमूर के लिए नैनी जुहू की एक एजेंसी से हायर की है. जो सबसे पहले लोगों की मेडिकल, फाइनेंसियल और बैकग्राउंड से जुड़ी सभी जानकारियां हासिल कर लेती है. इसलिए बाद में एजेंसी से अगर कोई नैनी हायर करता है तो उस परिवार को बाद में किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है. आपको यह बात भी बता दे कि करीना कपूर ने अपने बच्चे तैमूर के लिए ही नहीं बल्कि उनके ननंद और नंदोई सोहा अली खान और कुणाल ने भी अपने बच्ची के लिए नैनी हायर की है. अब अगर हम तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी की बात करें तो उन्हें हर महीने डेढ़ लाख रूपये सैलरी दी जाती है. अब हमको पता ही है कि आप इतनी ज्यादा सैलरी सुनकर हैरान रह गए होंगे, क्योंकि काफी सारे लोगों की सैलरी इससे बहुत कम होती है.

Saif Ali Khan

लेकिन जब बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर से तैमूर अली खान की नैनी के सैलरी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया और कहा कि उसकी सैलरी उससे भी कहीं ज्यादा है. लेकिन इस मुद्दे पर ज्यादा बातचीत करने से करीना ने साफ इंकार कर दिया. करीना कपूर अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *