‘आशिक बनाया आपने’ फेम तनुश्री दत्ता अब हो गयी हैं एकदम बूढ़ी, देखे लेटेस्ट तस्वीरें…

सिनेमा जगत में बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, यहां पर कोई भी रातों-रात स्टार बन जाता है और एक ही रात में किसी का करियर बर्बाद हो जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस आई है जिन्होंने रातों-रात ही अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के जलवे बिखेर कर नया मुकाम हासिल किया है.

Tanushree Dutta (Actress) Age, Boyfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

लेकिन समय बीत जाने पर इन अभिनेत्रियों के बारे में आज किसी को कुछ पता नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बहुत कम समय में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना लिया था. इस एक्ट्रेस का नाम है तनुश्री दत्ता. आशिक बनाया आपने फिल्म में इनकी कैमेस्ट्री इमरान हाशमी के साथ बहुत ज्यादा पसंद की गई थी. इस फिल्म के एक गाने में दोनों ने बहुत जमकर रोमांस किया था और यह गाना बहुत ज्यादा हिट भी हुआ था.

Your childhood crush Tanushree Dutta, has taken the internet by storm with her major transformation!

लेकिन हाल ही में तनुश्री दत्ता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. लोगों को हैरानी हो रही है कि क्या यह वही तनुश्री दत्ता है जो इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट सीन कर रही थी, जो अब बहुत ज्यादा मोटी हो चुकी है.

Tanushree Dutta Photos [HD]: Latest Images, Pictures, Stills of Tanushree Dutta - FilmiBeat

90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली तनुश्री दत्ता आज बॉलीवुड में किसी को याद भी नहीं है. उस समय इमरान हाशमी के साथ तनुश्री दत्ता ने काफी ज्यादा फिल्में की थी और इनकी जोड़ी हिट भी रही थी. इनकी एक्टिंग और खूबसूरती को देखकर ऐसा माना जा रहा था कि यह लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिकी रहेंगी. इन्हें कोई भी सीन करने में कोई आपत्ति नहीं होती थी, इसलिए यह बड़ी फेमस हो चुकी थी.

लेकिन इमरान हाशमी के साथ की गई आशिक बनाया आपने फिल्म के बाद तनुश्री दत्ता को कोई भी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला या फिर यूँ कहे कोई भी सफलता इन्हे नहीं मिली. इस कारण तनुश्री दत्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री से धीरे-धीरे गायब होने लगी. हाल ही में उनकी तस्वीरों को वायरल होते देख लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

Tanushree dutta, HD phone wallpaper | Peakpx

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच एक हिस्सा भी लोगों को काफी याद आता है.तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था. लेकिन इस बात में कोई सच्चाई साबित नहीं हुई और उन्हें लोगो के सामने मजाक बनना पड़ा. स्लिम और सेक्सी फिगर के कारण इन्हें बॉलीवुड में सफलता में एक्ट्रेस माना जा रहा था.

लेकिन इन्हें अपनी सफलता रास नहीं आई और वह इस स्टारडम को संभालने में नाकामयाब रही. इसलिए पहले फिल्म फिगर वाली तनुश्री दत्ता अब बहुत ज्यादा मोटी हो गई है. हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों को देखकर इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर होने के बाद वह अपने फिगर को मेंटेन नहीं रख पाई और मोटापे का शिकार हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *