फेन्स के लिए बुरी खबर! दिशा वकानी शायद कभी तारक मेहता में दयाबेन के रूप में वापस न आएं…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक अलग फैनबेस है। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन धारावाहिकों में से एक रहा है जो कभी पुराना नहीं होता है। इन वर्षों में, शो के पात्र, जेठालाल, तारक मेहता, दयाबेन, चंपकलाल और अन्य हमारे जीवन का हिस्सा बन गए हैं। यह हर उम्र के लोगों के पसंदीदा टेलीविजन धारावाहिकों की सूची में सबसे ऊपर है।

disha vakani pink saree

हालांकि, दिशा वकानी उर्फ दयाबेन के शो में वापस नहीं आने की खबरें काफी समय से फिर से सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरकार इसके पीछे की वजह ढूंढ ही ली। अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खबरों के मुताबित अब दिशा वाकाणी शो में वापसी नहीं करेगी।

शो के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक दयाबेन को दिशा वाकाणी ने अमर बना दिया। दिशा ने इस किरदार को अपने जबरदस्त अभिनय की बदौलत काफी मशहूर कर दिया। लेकिन दिशा वकानी ने अपनी शादी के बाद शो से बाहर कर दिया। रिपोर्टों के अनुसार दिशा शो में वापस नहीं आएगी। अब दिशा अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त है।

दिशा वकानी ने 2017 में मातृत्व में प्रवेश करने के बाद ब्रेक लिया था। जल्द ही, ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेत्री शूटिंग समय और वेतन में वृद्धि के साथ शो में वापस आ सकती हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

अब, News के अनुसार, रिपोर्ट्स बताती हैं कि दिशा के पति, मयूर पांड्या का निर्णय दिशा वकानी को एक बार फिर से टेलीविजन में शामिल होने से रोक रहा है। अपनी शादी के बाद, यह मयूर है जो दिशा के जीवन के आवश्यक निर्णय लेता है और अफवाहें व्याप्त हैं कि जब निर्माताओं ने 2019 में भूमिका के लिए दिशा से संपर्क किया था, तो उनके पति मयूर ने उनकी ओर से बात की और प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

डेली तड़का आपको बतादे की ये सारी इनफार्मेशन इंटरनेट से ली गई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *