तारक मेहता के कलाकार बिना मेकअप के कुछ इस तरह दीखते है , जेठालाल से लेकर बापू जी , बबिता जी , और पोपट लाल , देखे एक झलक

टीवी को मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा  घर-घर में लोगों की पसंद बना हुआ है। हालांकि, लंबे समय तक इस शो में काम करने वाले कलाकार सीरियल को छोड़कर जा चुके है। शो का सबसे पॉपुलर किरदार दयाबेन आज भी लोगों के दिलों में बसा है। लेकिन इस किरदार को निभाने वाली दिशा वकाणी  सालों से शो से गायब है। शादी और बेटी होने के बाद से दिशा इस शो में नजर नहीं रही है। मेकर्स उन्हें कई बार वापस लाने की कोशिश कर चुके हैं और अभी भी कर रहे हैं। इसी बीच दिशा की कुछ ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें  उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। सामने आई फोटो में वे बिना मेकअप और बिखरे बालों में नजर आ रही है। उनके चेहरे का रंग भी बदला-बदला नजर आ रहा है। उन्हें इस हाल में देखकर पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

वायरल हो रही दिशा वकाणी की फोटो देखकर फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक ने पूछा- आप शो में कब लौट रही है। एक ने लिखा- मैम बताओ आप कब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट रही है। एक अन्य ने इमोशनल होकर लिखा- आपकी बहुत याद आ रही है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- पति ने ही इसका करियर बर्बाद कर दिया।

आपको बता दें कि दयाबेन को शो में देखने के लिए लंबे समय से फैन्स इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी कई बार उन्हें अप्रोच कर चुके हैं, लेकिन उनकी हर बार कोशिश बेकार ही गई। शुरुआती दौर में जरूर लग रहा था कि वे शो में लौट आएंगी, लेकिन फिर उन्होंने कुछ ऐसी शर्तें रखी कि मेकर्स को उससे समझौता करना मुश्किल लगा। हालांकि, फिर भी उन्होंने कोशिश नहीं छोड़ी।

बता दें कि दिशा का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वे भावनगर में पली-बढ़ी हैं। वे तब से एक्टिंग से जुड़ी हैं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *