फोटो में शाहरुख खान के साथ दिख रहा बच्चा है टॉप एक्टर , इसकी वाइफ के साथ किंग खान दे चुके है कई रोमांटिक फिल्में, आपने पहचाना ?

फोटो में शाहरुख खान के साथ दो बच्चे दिख रहे हैं. एक ने व्हाइट टी शर्ट पहनी है तो वहीं दूसरा लड़का स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहने हुए है. ये दोनों बच्चे अब बड़े हो गए हैं और बड़े एक्टर हैं. व्हाइट टीशर्ट में खड़ा बच्चा तो सुपरस्टार का पति है. इसकी वाइफ शाहरुख की हीरोइन रह चुकी है और कई हिट रोमांटिक फिल्में शाहरुख के साथ दे चुकी है. स्क्रीन पर इस बच्चे की वाइफ के साथ शाहरुख की जोड़ी खूब पसंद की जाती है.

शायद आपने इस बच्चे को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह फोटो एक्टर विक्की कौशल की है. इस फोटो में विक्की के भाई सनी भी उनके साथ खड़े हैं. सन्नी ने स्काई ब्लू शर्ट पहनी है, जबकि विक्की व्हाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को विक्की कौशल के पापा शाम कौशल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. यह फोटो शाहरुख की 2001 में आई फिल्म अशोका के सेट की है. छोटे विक्की और सनी को शाहरुख के साथ कैमरे के लिए खुशी से पोज दे रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में शाम कौशल और शेरशाह के निर्देशक विष्णु वर्धन नजर आ रहे हैं.

फोटो के साथ उन्होंने लंबा नोट लिखा है, किसी ने कल्पना नहीं की थी कि विक्की एक दिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे. बेहतरीन काम के लिए 2022 में विक्की को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार भी मिल चुका है.  भगवान की कृपा से यह तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी में अशोक की शूटिंग के दौरान ली गई थी. विष्णु वर्धन सहायक निर्देशक थे और तब विक्की 8वीं कक्षा में थे. पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस ने  इस फोटो पर काफी सारे कमेंट्स किए. एक फैन ने लिखा, अद्भुत मेरे पसंदीदा एक्टर..रब राखा धन्य है एक अन्य ने यूजर ने लिखा, “किसी ने नहीं सोचा था कि इस लड़के को कैटरीना कैफ मिलेगी.

बता दें कि विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की 2012 में आई फिल्म में गैंग्स ऑफ वासेपुर से बतौर सहायक निर्देशक डेब्यू किया. उन्होंने 2015 में श्वेता त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म मसान से एक्टिंग में डेब्यू किया.
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल के पास कई फिल्में हैं, इनमें से कुछ हैं गोविंदा नाम मेरा, सारा अली खान के साथ अनटाइटल्ड और सैम बहादुर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *