TMKOC को मिल गए नए तारक मेहता , शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो , असित मोदी ने कही यह बड़ी बात

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को आखिरकार शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है. जी हां, पॉपुलर सिटकॉम शो से अब शैलेष लोढ़ा का पत्ता पूरी तरह साफ हो गया है. नए तारक मेहता के रोल के लिए शो के मेकर्स ने फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया है.

सचिन श्रॉफ बनेंगे नए तारक मेहता

तारक मेहता.. शो के फैंस को शो में लंबे समय से तारक मेहता की कमी खल रही थी, क्योंकि शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा ने शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा ने शो की शूटिंग करनी बंद कर दी थी. इसके बाद फैंस को उम्मीदें थीं कि शैलेष लोढ़ा शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन अब शैलेष लोढ़ा के कमबैक की खबरों पर पूरी तरह से विराम लग गया है. जानकारी के मुताबिक, तारक मेहता शो में शैलेष लोढ़ा की जगह अब टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ दिखाई देंगे. सचिन ने तारक मेहता शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री को खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है.

सचिन इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आ रहे हैं. सचिन ने शूटिंग शुरू भी कर दी है. शैलेश के साथ हमने काफी कोशिश भी की थी कि कोई बीच का रास्त निकल पाए, लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया. अब इसमें व्यूवर्स तो नहीं रूक सकते हैं न. मुझे उनके लिए किसी को तो शो पर लाना ही होगा.

असित मोदी ने आगे कहा-  भगवान से यही दुआ है कि सचिन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिले. देखें, 15 साल का सफर है, जाहिर सी बात है कि अप्स एंड डाउन तो आते ही रहेंगे. आखिरकार दर्शक ही मेरे प्राथमिकता हैं. मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहता हूं. हमारे पास अच्छे राइटर्स व डायरेक्शन की टीम है, तो उम्मीद है कि सचिन को तारक मेहता के किरदार में लोग एक्सेप्ट कर लेंगे.

सचिन श्रॉफ टीवी के एक पॉपुलर एक्टर हैं. वे कई टीवी शोज में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुके हैं. सचिन ओटीटी की सीरीज आश्रम में भी दिखे थे. सचिन को नए तारक मेहता के रोल में देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो ये शो साल 2008 से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. बीते सालों में तारक मेहता से कई नए सितारे जुड़े और कईयों ने शो को अलविदा कहा. लेकिन फिर भी तारक मेहता दर्शकों के सबसे फेवरेट टीवी शोज में से एक है. शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने से उनके फैंस निराश जरूर हैं, लेकिन शो में नए तारक मेहता की एंट्री की खबर से फैंस की एक्साइटमेंट भी डबल हो गई है. अब देखते हैं कि सचिन श्रॉफ को नए तारक मेहता के रोल में लोग कितना पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *