उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कहा उफ़ हॉट उर्फी

Urfi Javed का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ऐसी चाल चलते हुए नजर आ रही हैं कि उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

Urfi Javed Oops Moment :

 ऊट पटांग ड्रेस पहनकर सारी लाइमलाइट खींचने वाली उर्फी जावेद ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसी चाल चली रही हैं कि उनका कैमरे में ऊप्स मोमेंट कैद हो गया. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर मटक-मटक कर चल रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वनपीस पहना है जो कि पीछे की ओर से बैकलेस है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने वॉक करती हुई नजर आ रही हैं.

उर्फी वॉक करते हुए कभी कैमरे में देखती हैं तो कभी कैमरे को इग्नोर करती हुई नजर आती हैं. लेकिन वीडियो में उर्फी की वो चीज कैमरे में कैद हो गई जो नहीं दिखना चाहिए थी. कैमरे में उर्फी के अंडरगॉर्मेंट्स कैद हो गए और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ था. इसके साथ ही बड़े से झुमके पहने थे. साथ ही सटल मेकअप के साथ उर्फी हाई हील्स पहने दिखीं. हमेशा की तरह उर्फी इस वीडियो में भी बेबाक अंदाज में नजर आईं.

ऑरेंज कपडे से बनाया ऐसा डिज़ाइनर ड्रेस

बात जब उर्फी जावेद  की आती है तो हर बार उनकी ड्रेसेज इमेजिनेशन से परे होती हैं. हर बार एक्ट्रेस अपनी पुरानी ड्रेस से भी ज्यादा बोल्ड पहनकर सामने आ जाती हैं और फैंस को सरप्राइज कर देती हैं. लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों के साथ ऐसा रिस्क लिया है कि जो उनके लिए मुसीबत भी बन सकता है. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर आगे से एक डागे से टॉप को बांध रखा है. इसके बाद ऐसा खेल खेला जो उनके लिए काफी रिस्की था. एक्ट्रेस के इस टॉप को पहनकर गेम खेलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर जगह उनकी इस ड्रेस के चर्चे हो रहे हैं.

एक बार फिर उर्फी जावेद की ड्रेस सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही। लोगों ने हर बार की तरह इस बार भी उर्फी की इस ड्रेस को लेकर इन्हें काफी ट्रोल किया। उनकी ये रिवीलिंग ड्रेस देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *