पहली बार लहंगे में दिखी उर्फी जावेद , ज्यादा कपडे पहनने से नाखुश दिखी अभिनेत्री लोगो ने लिए मजे…

इंटरनेट कि दुनिया में सुर्खियों में बनी रहने वाली फैशन क्वीन ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खास लुक में पब्लिकली स्पॉट होती है।आजकल अभिनेत्री का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो ग्रे लहंगे में नजर आ रही है एक ओर ऊर्फी जहां अतरंगी कपड़ों पहनने के लिए जानी जाती थी।वही ये आजकल लहंगे में नजर आ रही। इस आउटफिट से शायद अभिनेत्री खुश नही है। अभिनेत्री के चेहरे में उदासी छलक रही है.

Urfi Javed wears Lehenga, Netizens says, 'Ese Hi Kapde pehna karo', Video goes viral - Filmibeat

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। इनकी छोटी से बड़ी हर एक्टिविटी पर फैंस और कैमरा पर्सन की नजरें रहती है। वहीं अभिनेत्री फैंस को सरप्राइस करने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती।अभिनेत्री को हाल में ग्रे लहंगे में देखा गया जिसने वो बला सी खूबसूरत नजर आ रही है।

इंडियन कल्चर में लहंगे को ट्रेडिशनल ड्रेस माना जाता है। जब उर्फी ने इस आउटफिट में देखा तो फैंस की निगाहें इन्हीं पर आकर टिक गई क्योंकि ऊर्फी की सादगी ने उनका दिल जीत लिया था।इस ड्रेस से शायद अभिनेत्री कुछ नाखुश थी। उनका चेहरा काफी उतरा हुआ था। अभिनेत्री की उदास शक्ल को देखकर सोशल मीडिया यूजर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करने लगे।एक यूजर्स अपने कमेंट में लिखा . दीदी ऐसी शक्ल बनाने के पीछे क्या वजह है. वही किसी अन्य यूजर्स का लिखना था लगता है आप को जबरदस्ती किसी ने अच्छे कपड़े पहना दिए.

Urfi Javed hot lehenga : r/faptodesiactress

एक अन्य यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा काफी दुख दुखी लग रही है ,आप इतने कपड़े ।एक अन्य ने अभिनेत्री की खिंचाई करते हुए लिखा वो शायद लहंगा पहन कर बहुत दुखी लग रही है। अब लोगों ने अभिनेत्री के बारे में कितनी सही बातें कही ये तो अभिनेत्री खुद बता सकती हैं।

अभिनेत्री के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है लोग अक्सर इनके आउटफिट को टारगेट करते है लेकिन अभिनेत्री को जिससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग इनके बारे में क्या कह रहे।वही कई बार इन्होंने बेबाकी से इस मुद्दे पर अपनी राय भी रखी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *