सामने से खुला टॉप और साइड से पूरी कटी स्कर्ट पहने घर से निकलीं उर्फी, ऊपर से नहीं पहनी थी ये सबसे जरूरी चीज

उर्फी जावेद अपने अतरंगे स्‍टाइल के लिए जानी जाती हैं। वो आए दिन उंट पटांग ड्रेस पहनकर अपनी बॉडी एक्‍सपोज करती नजर आती हैं। उर्फी जावेद आए दिन ऐसे अवतार में नजर आ जाती है जिसे देखकर किसी को भी शर्म आ जाए।
उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, वह अपने लुक्स और आउटफिट्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जावेद अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. यही वजह है कि एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाएं होती रहती है. आलम ये है कि अदाकारा उर्फी जावेद का ये बोल्ड फैशन अवतार अब बड़े-बड़े सितारों तक को आकर्षित करने लगा है. अभी तक उर्फी ने बोरी, बिजली की तार, कैंडी, फोटोज जैसी कई चीजों के आउटफिट बनाकर पहने हैं और अब उर्फी को फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान जो वह पहनकर आईं उसे देखकर तो सभी की आंखें खुली की खुली रह गई. उर्फी ने एक बार फिर बोल्डन्स की सारी हदें पार कर दी है.

उर्फी जावेद आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड में सज संवरकर अपने घर से निकल घूमना पसंद करती हैं. ऐसे में उर्फी जावेद के लुक्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए उर्फी का एक और हैरान करने वाला रूप.

दरअसल उर्फई जावेद को पैपराजी ने मुंबई में पिंक सैटिन स्कर्ट जो की साइड से हाई सेलिट लुक में थी और व्हाइट सैटिन टॉप जो की सामने से खुला हुआ और महज एक ही बटन पर टिका हुआ था लुक में स्पॉट किया.

उर्फी के इस लुक को पर हर किसी की नजरे ठहर रही हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फई ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने थे. इस डेयरिंग लुक को उर्फी ने पैपराजी के सामने काफी शानदार तरीके से प्रेजेंट किया.

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं.

दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *