Urfi Javed ने जया बच्चन को सुनाई खरी-खोटी, गुस्से में एक्ट्रेस कही बड़ी बात….’

उर्फी जावेद का नाम अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और एक से बढ़कर एक आउटफिट के लिए जाना जाता है। इस वजह से उन्हें तारीफों से ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, लेकिन उर्फी बिना डरे इन तमाम चीजों का सामना करती है। जितना बोल्ड उनका अंदाज है, उतनी ही बेबाकी से उर्फी किसी के सामने अपनी बात रखती है। हाल ही में उन्होंने जया बच्चन को लेकर भी एक ऐसी बात बोली है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

Urfi Javed ने जया बच्चन पर पैपराजी संग बुरा बर्ताव करने पर कसा तंज, क्या बराबरी की आवाज उठाना पड़ेगा भारी ?

जया बच्चन का नाम एक ऐसी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो अपनी बेबाकी और बिना डरे अपनी बात बोलने के लिए जानी जाती है। कई बाऱ उनकी यहीं आदत उन्हें मुसीबत में भी डाल चुकी है। कई बार ऐसा देखा गया है कि जया बच्चन को पैपराजी के सामने आना पसंद नहीं है। वो जब भी फोटोग्राफर्स को देखती है तो भड़क जाती हैं और गुस्से में आकर उन्हें ही खरी खोटी सुना देती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ। जया बच्चन का मीडिया के लिए ये बर्ताव कई यूजर्स के साथ साथ उर्फी जावेद को पसंद नहीं आया ।

Urfi Javed slams Jaya Bachchan on her Instagram story for scolding paps, Details Inside

दरअसल, हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो उनकी फोटो खींच रहे फोटोग्राफर को कहती हैं कि ‘तुम लोग गिर जाओ’। साथ ही उन पर अपना गुस्सा निकालती नजर आ रही है। इस पर अब उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या उन्होंने कहा तुम गिर जाओ? प्लीज हमें उनकी तरह नहीं बनना है। हम सबको एक दूसरे के लिए अच्छा सोचना है। लोग आपकी उम्र या आपका स्टेटस देखकर आपकी इज्जत नहीं करेंगे, लोग आपकी इज्जत तब करेंगे जब आप उनकी इज्जत करोगे.

लोग तभी इज्जत देंगे जब...', उर्फी जावेद ने जया बच्चन पर कसा तंज! बोलीं- अब काम मिलना होगा मुश्किल - Urfi Javed takes dig at Jaya Bachchan disapproved her misbehaviour with paparazzi

उर्फी जावेद ने जया बच्चन पर तंज कसने के साथ ही एक और स्टोरी शेयर की जिसमें वो लिखती हैं कि वो खुद को सार्वजनिक रूप से अपनी राय रखने से रोकती हैं लेकिन कभी कभी जरूरत पड़ने पर बोलना बहुत महत्वपूर्ण है। साथ ही वो कहती है कि उन्हें पता है बोलकर वो काम के मौके को बर्बाद कर रही है लेकिन उनसे चुप नहीं रहा जाता। उर्फी ने यहां तक कहा कि हर कोई बराबर नहीं हो सकता है लेकिन कम से कम सबको बराबर अवसर तो मिले, इसके लिए सबको आवाज उठानी चाहिए।

उर्फी जावेद अपने फैशन के साथ साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। उर्फी की बॉन्डिंग पैपराजी के साथ काफी अच्छी है। ऐसे में जब जया बच्चन ने पैपराजी के साथ ठीक तरीके से बर्ताव नहीं किया तो उर्फी जावेद उनकी इस बात पर निंदा करने से खुद को रोक नहीं पाई। हालंकि हो सकता है कि उनका ये अंदाज उनके कई लोगों को पसंद आया हो क्योंकि जया बच्चन के इस बर्ताव की वजह से उन्हें कर् यूजर्स ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। ऐसे में उर्फी जावेद का उनके लिए आवाज उठाना हो सकता है, लोगों को पसंद आया होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *