shocking! एडल्ट फिल्म को शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं उर्फी जावेद , वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद को उनके अजीब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। वह अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी के चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन अब उनको लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, कि उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

क्या आपको पता है अपने फैशन का जलवा दिखाने वाली उर्फी जावेद को बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के साथ फिल्म मिली है. इतना ही नहीं इस मूवी में उर्फी के अपोजिट हॉलीवुड एक्टर को कास्ट किया गया है. लेकिन मूवी के ऑडिशन के दौरान ही उर्फी को बड़ा झटका लगा है. अपने अजीबोगरीब फैशन चॉइसेज की वजह से चर्चा में रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उर्फी जावेद के फैंस को ये वीडियो देख झटका भी लग सकता है. इस वीडियो में पुलिस ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है.

उर्फी का वीडियो वायरल

इसके बाद रोहित गुप्ता दूसरे डायरेक्टर बनकर ऑफिस में आते हैं और लीड एक्टर के साथ एंट्री करते हैं. जब उर्फी लीड एक्टर के बारे में पूछती हैं तो उन्हें बताया जाता है कि वो यूगांडा से है. इसके बाद डायरेक्टर ऑडिशन के लिए उर्फी को बुलाता है और उन्हें वीयर्ड से डायलॉग देता है. तभी एक आदमी पुलिस की खाकी वर्दी पहन ऑफिस में घुसता है और सभी को एडल्ड फिल्म शूट करने के आरोप में पकड़ता है. बस फिर क्या था.

वहां मौजूद तीनों आदमी उर्फी को ब्लेम करने लगते हैं. ये सुन उर्फी को काफी गुस्सा आ जाता है. इसके बाद वे अपने मैनेजर को फोन करती हैं और उसपर चिल्लाती है . डांटती हैं क्यों ऐसा ऑडिशन सलेक्ट किया उनके लिए. उर्फी इसके बाद हैरान परेशान हो जाती हैं तभी मैनेजर फोन पर खुलासा करता है कि ये सब प्रैंक है. कुछ भी रियल नहीं है. उर्फी को यकीन ही नहीं  होता कि उनके साथ इतना बड़ा प्रैंक हो गया. बाद में फिर उर्फी जावेद को इस वाकये पर हंसी आती है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *