Urfi Jawed : आखिर क्यों उर्फी जावेद ने खुद को लगाई फांसी , जानिए क्या है पूरा माजरा

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद  को सुर्खियों में आने के लिए किसी मौके की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनका हर एक मूवमेंट ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बन जाता है. उर्फी कई सीरियल्स और रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस और अटपटे बयान के चलते लाइमलाइट बटोरती हैं. हाल ही में, उर्फी जावेद अपने सुसाइड को लेकर हेडलाइंस में छाई हैं और कुछ लोग तो ऐसे हैं कि वह उर्फी के मरने से खुश भी हो रहे हैं. इस पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जैसा कि, आपको पता होगा कि, उर्फी सोशल मीडिया पर छाए रहने के लिए अजीबोगरीब फैशन कैरी करती हैं. कभी वह कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनती हैं, तो कभी सेफ्टी पिन से बने आउटफिच को पहनकर बाहर निकल जाती हैं. कुछ समय पहले उर्फी जावेद को जंजीर की ड्रेस पहने हुए देखा गया था. स्टाइल के लिए उर्फी ने वो ड्रेस पहन ली थी, लेकिन इसकी वजह से उनके गर्दन पर चोट आ गई थी और निशान भी बन गए थे. उर्फी ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी झलक भी दिखाई. साथ ही उर्फी ने बताया कि ड्रेस पहनने के बाद उनका ये हाल हो गया था.

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट साझा की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ने कोलाज फोटो साझा किया है। एक ओर एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए खुदखुशी करती नजर आ रही है तथा इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की तस्वीर लगाई है। कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद। उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी व्यक्ति ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। उर्फी जावेद ने शख्स के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करके चिंता व्यक्त की है। उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे उर्फी ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं तथा अब ये।।।कमेंट में लिखा है कि वो मेरी हत्या करने वालों के साथ खड़ा है।

फांसी लगाते हुए फोटो हो रही है वायरल

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें दो फोटो का कोलाज है. एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है, तो वहीं, दूसरी फोटो उनका जन्म और डेथ सन मेंशन किया गया है.

raipur times News

उदयपुर हत्याकांड पर पोस्ट करने के बाद मिल रही धमकियां

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अतरंगे अंदाज में स्पॉट की जाती हैं. वह सभी को अच्छा रिस्पॉन्स देती नजर आती हैं. वहीं चल रहे मुद्दों पर भी अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में उदयपुर हत्याकांड की उर्फी ने निंदा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर लिखा था, ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है’ अब इस पोस्ट के बाद से ही उनको गंदे कमेंट और धमकी भरे मैसेजेस आने लगे हैं. इतना ही नहीं, उनके सुसाइड कर लेने की भी अफवाहें भी उड़ाई जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *