उर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर शेयर किया अब तक का सबसे बोल्‍ड वीडियो, हुईं ट्रोल तो दे रहीं ये सफाई

उर्फी जावेद ये नाम ऐसा है जिसे आजके टाइम में हर कोई जानता ही है , उर्फी हमेशा चर्चों में बानी ही रहती है क्यूंकि उनका कुछ अंदाज़ ही अलग सा है।उर्फी जावेद अपने अतरंगे स्‍टाइल के लिए जानी जाती हैं। वो आए दिन उंट पटांग ड्रेस पहनकर अपनी बॉडी एक्‍सपोज करती नजर आती हैं। उर्फी जावेद आए दिन ऐसे अवतार में नजर आ जाती है जिसे देखकर किसी को भी शर्म आ जाए। अब तो उर्फी ने हद ही कर दी है, उन्‍होंने अब तक का सबसे बोल्‍ड वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को देखकर यूजर्स कर रहे भद्दें कमेंट
अब ऐसा होगया है की हर कोई बोलरा है की ये सब ज्यादा होरा है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स कर रहे भद्दें कमेंट उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कारण वो जमकर ट्रोल हो रही है। एक्‍ट्रेस को लोग जमकर भला बुरा सुना रहे हैं और भद्दे कमेंट कर रहे हैं । आलम ये है कि यूजर्स की गालियां सुनने के बाद उर्फी को अपने इस वीडियो पर सफाई देनी पड़ रही है।

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को लेकर दी ये सफाई

बिना ब्रा पहने करवाया ये वीडियो
बीना ब्रा पहने करवाया ये वीडियो दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर की रस्‍सी में नजर आ रही हैं नीचे जहां उन्‍होंने न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहनी हुई है वहीं ऊपर उन्‍होंने ब्रा तक कैरी नहीं की है। उन्‍होंने अपने ब्रेस्‍ट को अपने हाथों से छिपा रखा है। एक्‍ट्रेस बालों में ढ़ेर सारे गुलाब का गजरा और गले में हार पहने हुए नजर आ रही हैं।

ट्रोल हुईं तो उर्फी ने बताया क्‍यों बनाया ये बोल्‍ड वीडियो

ट्रोल हुईं तो उर्फी ने बताया क्‍यों बनाया ये बोल्‍ड वीडियो
उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स खूब भद्दे कमेंट कर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी जब ट्रोल होने लगी तो उन्‍होंने बताया कि इस तरह के वीडियो बनाने का आखिरी उनका उद्देश्‍य क्‍या था।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पे क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CgtLBz0FNOj/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को लेकर दी ये सफाई
इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर सफाई देते हुए उर्फी ने लिखा इसका मतलब ये है कि भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में ब्यूटीफुल दिखने के लिए शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं, लेकिन असल में वो इसे पहनक चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर टाइम चेहरे पर मुस्कान लेकर ये सब चीजें करती है! उर्फी ने आगे लिखा हालांकि, हमारी जनरेशन की हर महिला के लिए ऐसा नहीं है, लेकिन हां हमसे पहले की जनरेशन के लिए ये सच है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *