Urvashi Rautela की मां ने पोस्ट कर Rishabh Pant के लिए की दुआ, लोग बोले ‘Real ID से आओ उर्वशी’…

उर्वशी रौतेला का नाम अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। या यूं कहे कि वो खुद अक्सर अपने पोस्ट से लाइमलाइट बटोर लेती हैं। उर्वशी के सोशल मीडिया पोस्ट की बात करें तो वो अक्सर कुछ न कुछ कंट्रोवर्सिअल पोस्ट डालती हैं, जिससे कही न कही उनका नाम फेमस क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ जाता है। आपने अक्सर उन्हें RP नाम का ज़िक्र करते देखा होगा। हालांकि एक्टर्स बता चुकी हैं कि उनके RP कोई और हैं.

लेकिन लोगों को इस बात पर यकीन होता ही नहीं और वो ऋषभ पंत को ही RP मानते हैं। काफी समय से ऐसी खबरें है कि उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच कुछ तो चल रहा है। दरअसल, पहले ऐसी खबरें थी कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत पर फ़िदा है और दोनों ने एक- दूसरे को डेट भी किया है। हालांकि ये कभी साबित नहीं हो सका। वहीं हाल ही में ऋषभ पंत का बहुत ही बुरा कार एक्सीडेंट हुआ है। जिसके बाद लोग लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

हाल ही में उर्वशी ने भी एक पोस्ट शेयर कर उनके ठीक होने की दुआ मांगी थी। हालांकि उन्होंने ऋषभ पंत का नाम नहीं लिया था। वहीं, अब अफेयर की खबरों के बीच उर्वशी की मां ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ मांगी है। उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुन इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर का एक फोटो शेयर कर उनके लिए प्रार्थना की.

इस वायरल पोस्ट में मीरा रौतेला ने लिखा, ‘सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करे.

आप सभी लोग भी प्रार्थना करें।’ अब उर्वशी की मां का ये पोस्ट देखकर सोशल मीडिया यूज़र खुद को इस पर रिएक्ट करने से रोक नहीं पा रहें। सोशल मीडिया पर अब ऐसा लग रहा है कि हर कोई बस इसी को लेकर बातें कर रहा है.

ऐसे में इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये शख्स ने लिखा, ‘दामद जी लिखना भुलगाई आप।’ तो एक यूज़र बोला, ‘दामाद जी ठिक हो जाएंगे आप टैंशन मत लो।’ तो किसी ने लिखा, ‘रिस्पेक्ट उर्वशी की माताजी को।’ वहीं, एक शख्स ने लिखा, रियल Id से आ उर्वशी।’ तो किसी ने मज़ेदार कमेंट किया, ‘मम्मा फोन देना एक पोस्ट करनी है.

तो एक यूज़र लिखते हैं, ‘क्या मतलब उर्वशी के पास ये अकाउंट लॉगिन है।’ कोई लिखता है, ‘पूरी फैमिली पंत के पीछे पड़ी हुई है भाई।’ साथ ही एक शख्स ने पंत की तरफ से जवाब देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद सासु मां, ऋषभ पंत की और से, मैक्स हॉस्पिटल से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *