विक्की को ऋचा – अली की शादी में भेज उधर कटरीना ने उड़ाया गर्दा , कौशल परिवार की बहू की सादगी देख रहा नहीं जाएगा..

बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल  बीती 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने लखनऊ में नवाबी अंदाज से निकाह किया था, जिसके लिए उन्होंने भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए ब्राइडल ऑउटफिट पहने थे। अपनी शादी के ठीक बाद इस कपल ने मुंबई के पॉश इलाके में स्थित एक होटल में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी रखी थी, जहां रितिक रोशन से लेकर उनकी गर्लफ्रेंड

इस दौरान सभी स्टार्स इन स्टाइल क्लोद्स में ड्रेस्ड थे, लेकिन विक्की का अंदाज ऐसा था, जो देखते ही बन रहा था। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन के साथ एक्टर की गुड वाइब्स एकदम बढ़िया से मैच हो रही थी। वहीं उनके ऑउटफिट का सिलेक्शन पार्टी की थीम को जबरदस्त तरीके से हिट कर रहा था। हां, अब वो बात अलग है कि जब विक्की ऋचा और अली की शादी के फंक्शन में रंग जमाने में लग हुए थे, तो वहीं केरल के त्रिशूर में उनकी लवी-डवी वाइफ कटरीना की सादगी पर सब अपना दिल हारने को बेताब बैठे थे।

 

कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में सजा-धजा देखा जा सकता था। जानकारी के मुताबिक वायरल फोटोज केरल के त्रिशूर शहर की हैं, जहां अदाकारा कल्याणरमन परिवार द्वारा आयोजित नवरात्रि समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। दरअसल, कल्याण ज्वैलर्स ब्रांड के मालिक कल्याणरमन परिवार ने नवरात्रि के आखिरी दिन एक स्टार-स्टडिड पार्टी रखी थी, जिसमें साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स भी शरीक हुए थे। हालांकि, इस दौरान कटरीना का लुक ऐसा .

अपनी स्टाइलिश अपीयरेंस दर्ज कराने के लिए कटरीना कैफ ने इस दौरान खुद को भारत के नामी फैशन डिजाइनर रिंपल एंड हरप्रीत नरूला के डिजाइन किए हुए शरारा सेट में स्टाइल किया था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। यह तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स था, जिसमें शॉर्ट लेंथ कुर्ती के साथ चौड़ी मोहरी वाला ट्राउजर और मैचिंग दुपट्टा दिया गया था।

ओवरऑल ऑउटफिट पर रेशम के बहुरंगी धागों का इस्तेमाल करते हुए खूबसूरत ट्रेडिशनल एम्ब्रोइडरी की गई थी। वहीं इसका बेस कलर पेस्टल पीच पिंक रखा था, जिसमें जीवंत रंगों को और भी अधिक सुंदर बनाने का काम चमचमाता जरी वर्क करा रहा था।

 

कटरीना ने अपने लिए जो अटायर पिक किया था, उसमें की-होल नेकलाइन के साथ बेल स्लीव्स दी गई थीं, जोकि ऑउटफिट की USP भी रही। ऐसा इसलिए क्योंकि साधारण बाजुओं की वजह से यह एकदम नार्मल ऑउटफिट लगता, लेकिन स्टाइलिश स्लीव्स की वजह इसे एक मॉडर्न लुक मिल रहा था।

वहीं इस सेट की हेमलाइन में बीड्स लटकन को लगाया गया था, जोकि कलरफुल लुक में होने की वजह से काफी ज्यादा अच्छी लग रही थी। पूरे अटायर को जड़ाऊ लुक देने से डिज़ाइनर ने अपने हाथ पीछे खींचे थे, लेकिन नेक पोर्शन और हैंड कफ्स को अट्रैक्टिव तक देने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं इसके दुपट्टे में किरण का काम देखा जा सकता था, जोकि लुक को रिच बनाता दिखा।

नो डाउट कटरीना इस ऑउटफिट में गजब की सुंदर लग रही थीं। खैर, ऐसा होता भी क्यों न अदाकारा ने इसे बहुत अच्छे से स्टाइल जो किया था। इस दौरान कटरीना ने अपने मेकअप को फ्लॉलेस लुक दिया था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को स्लीक लुक देते हुए साइड पार्टेड स्टाइल में खुला रखा था। वहीं उन्होंने लाइटवेट जूलरी पहनी थी, जिसमें वह इतनी स्टनिंग लग रही थीं कि उन्हें देख हर कोई उन्हें देखता ही रह गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *