बिग्ग बॉस 16 में आ रहे है विवियन देसिना , गुस्से का तहलका मचने वाला है बिग्ग बॉस के घर में…

एक्टर विवियन डीसेना जल्द ही बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाले हैं। इसी बीच विवियन डीसेना ने बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला है।सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस १६ जल्द ही टीवी पर हंगामा मचाने वाला है। खबर है कि बिग बॉस 16, 2 अक्टूबर 2022 के दिन दस्तक देगा। मेकर्स ने बिग बॉस 16 को हिट बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। मेकर्स लगातार टीवी सितारों को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच कर रहे हैं। हालांकि बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले सितारों को 5 कठिन लेवल के टेस्ट से गुजरना पड़ेगा। इसी बीच बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो सिर्फ तुम और शक्ति अस्तित्व के एहसास की जैसे शोज में काम कर चुके टीवी एक्टर विवियन डीसेना बिग बॉस 16 के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। इसी बीच खुद विवियन डीसेना ने बिग बॉस 16 को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने बताया, ‘मुझे ये बात जानकर हंसी आ रही है कि अब फैंस मेरे बदले जवाब देने लगे हैं। ये एक अफवाह है जिसे सुनने की आदत मुझे हो चुकी है। मुझे समझ नहीं आता कि मैं ऐसे किसी शो में काम क्यों करूंगा जहां मैं फिट ही नहीं होता। बिग बॉस का फॉर्मेट मेरे जैसे इंसान के लिए नहीं है.

 

 

 

 

 

 

 

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए विवियन डीसेना ने कहा, ‘जिंदगी में आई हर खुशी का एक दिन अंत जरूर होता है। मैंने ये सीख लिया है कि कुछ लोगों का जाना आपके लिए बेहतर है। बीते कुछ सालों में मैंने काफी कुछ सीखा है। मुझे समझ आ चुका है कि हर काम आपके हिसाब से नहीं हो सकता। लाइफ एक रोलर कोस्टर है। उतार चढ़ाव आना लाजमी है। ये उतार चढ़ाव आपको बहुत कुछ सिखाकर जाते हैं.

टीवी के गलियारे से खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में इस बार कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। बिग बॉस के घर में इस बार ग्रीन कॉर्नर बनाया जाएगा। खबर तो ये है कि इस बार बिग बॉस की आवाज भी बदलने वाली है। इस बार मेकर्स ने टास्क में भी भारी बदलाव किए हैं। इस सीजन में टास्क एक दिन में ही खत्म कर दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *