जब शादी के दो महीने बाद गर्भवती हुई कपूर खानदान की बहू, रणबीर के अंकल रणधीर ने कही ये बात…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की थी. वहीं, शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. बहू आलिया की प्रेग्नेंसी पर रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में बेटी ‘राहा’ के माता-पिता बने हैं. दोनों 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देखकर हर किसी को चौंका दिया था. आलिया के प्रेग्नेंट होते ही पूरा कपूर खानदान नए मेहमान के स्वागत में जुट गया था. जहां पूरी कपूर फैमिली ने रणबीर आलिया को खास अंदाज में बधाईयां दीं तो वहीं रणबीर कपूर के ताऊ और करीना-करिश्मा के पिता रणधीर कपूर का भी रिएक्शन आया.

रणबीर कपूर के ताऊ यानी एक्टर रणधीर कपूर ने भतीजे के पिता बनने पर अपनी खुशी जाहिर की थी. रणधीर ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘मैं बहुत खुश हूं, ये बहुत बड़ी खुशखबरी है’. आपको बता दें कि रणधीर कपूर रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के बड़े भाई हैं. रणबीर आलिया की शादी से भी रणधीर कपूर की कई खूबसूरत तस्वीर सामने आई थीं. रणधीर भी अपने जमाने के मशहूर बॉलीवुड एक्टर रह चुके हैं. हालांकि, उन्हें उतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली जितनी परिवार के बाकी सदस्यों को मिली थी.

आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद ही सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. वहीं, बात करें आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र दिखाई दिए थे. जल्द ही रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ भी है. दूसरी तरफ आलिया भट्ट करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *