जब सैफ अली खान की पहली फिल्म आई थी , तब करीना कपूर कुछ ऐसी दिखती थी

सैफ अली खान की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के रूप में होती है। इन्होंने तकरीबन तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में राज किया। वही अब अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहे है।ये शाही खानदान से संबंध रखते है।इनके पिता मंसूर अली खान पटौदी जाने माने खिलाड़ी है वही मां शर्मिला टैगोर फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती है.

सैफ अली खान बड़े पर्दे से लंबे समय से पर्दे पर बने हुए है।ये कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।सैफ की लव लाइफ काफी दिलचस्प है।इन्होंने अमृता सिंह से विवाह रचाया जोकि इनसे तकरीबन 12 साल बड़ी है। इनके दो बच्चे भी है। इनका 2004 में तलाक भी हो गया था.

अमृता सिंह से डिवोर्स लेने के बाद इनकी जिंदगी में दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर की एंट्री हुई थी। इनकी पहली मुलाकात टशन फिल्म के सेट पर हुई थी इसी दौरान ये एक दूसरे के करीब आ गए। लंबे समय तक डेट करने के बाद इन्होंने 2012 में शादी रचा लिया।

 

 

 

 

 

 

 

सैफ और करीना के दो बच्चे है जोकि लाइमलाइट में बने रहते है।आपको ये जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि करीना अभिनेता से तकरीबन 12 साल उम्र में छोटी थी।सैफ अली खान की बड़े पर्दे पर एंट्री फिल्म परंपरा से हुई थे और ये साल 1991 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई थी। इस दौरान करीना महज 10 साल की थी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर करीना कपूर की फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।इस फोटो के बारे माना जा रहा है कि ये फोटो करीब करीब 1991 की है।फोटो को देखकर आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें अभिनेत्री काफी क्यूट नजर आ रही है। करीना का फिल्मी करियर हमेशा से बुलंदियों में रहा है।इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है।वही सैफ अली खान भी साल भर में इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आते रहते है।इतने लंबे फिल्मी करियर के बावजूद अभिनेता की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *