OMG! पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड ढूंढ रही है ये पत्नी, 32 हजार सैलरी भी देगी

एक महिला को अपने ही पति के लिए तीन गर्लफेंड की तलाश है. इसके लिए महिला ने बाकायदा विज्ञापन भी दिया है. एक तो मिल गई है, दो और की तलाश जारी है. सोशल मीडिया पर अब इस महिला की कहानी सुर्खियों में है.

दुनिया की कोई भी महिला नहीं चाहेगी कि उसकी लाइफ में ‘सौतन‘ की एंट्री हो. लेकिन क्या हो जब एक पत्नी ही अपने पति की ‘खुशी’ के लिए दूसरी महिलाओं को अपने रिलेशन में लाने की जिद कर बैठे. महिला ने बाकायदा अजीबोगरीब विज्ञापन देकर पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड ढूंढने का ऐलान किया है. एक तो मिल गई है, दो और की तलाश जारी है. सोशल मीडिया पर अब इस महिला की कहानी सुर्खियों में है. तो आइए जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई, जो एक महिला खुद अपने बसे बसाए संसार को तबाह करने की राह पर निकल पड़ी है।

पत्थीमा नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया कि उसे तीन महिलाओं की तलाश है, जो उसके पति व बच्चों की देखभाल कर सके. इसके लिए उन्हें बाकायदा 32 हजार रुपये प्रति महीने सैलरी भी दी जाएगी. 44 साल की पत्थीमा का कहना है कि वह पति के लिए तीन गर्लफ्रेंड्स को काम पर रखने को लेकर बेहद गंभीर हैं. उन्होंने बताया कि वे डिप्रेशन से जूझ रही हैं. रोजाना नींद की गोलियां खानी पड़ती हैं, जिससे उन्हें जल्दी नींद आ जाता है. इस कारण वे अपने पति को एक पत्नी का सुख नहीं दे पा रही हैं.

कराना होगा एचआईवी टेस्ट
पत्थीमा का कहना है कि जो महिलाएं अप्लाई कर रही हैं, उनका एचआईवी टेस्ट जरूरी होगा. विज्ञापन के मुताबिक, उम्र 30 से 35 साल के बीच हो और पढ़ी-लिखी भी होनी चाहिए. उनका रहना, खाना सब फ्री होगा. पत्थीमा का ये अजीबोगरीब जॉब ऑफर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

लोग कर रहे ऐसी बातें
वीडियो में महिला कहती है, मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच किसी तरह का झगड़ा नहीं होगा. हम साथ रहेंगे और एक-दूसरे का खयाल रखेंगे. इसके अलावा महिला ने यह भी कहा है कि वह अपने पति को यह चुनने की आजादी भी देगी कि वह किसके साथ रहना या सोना चाहता है. अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे फेमस होने के लिए सस्ती पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है. हालांकि, पत्थीमा का कहना है कि वे अपनी बात को लेकर गंभीर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *