बॉलीवुड को अलविदा कह देगी आलिया भट्ट ? जाने क्या है अभिनेत्री की योजना, पढ़ें एक्सक्लूसिव न्यूज़

आलिया भट्ट अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं । अपनी शादी के चार महीने में ही भीतर, गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि एक्ट्रेस को जमकर ट्रॉल किया गया था। कुछ लोगों ने दावा किया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। हाल ही में आलिया की बहन शाहीन ने ट्रॉलर्स को जमकर फटकार लगाई थी। तो वहीं दूसरी और रणबीर और आलिया अपनी लाइफ के इस सबसे बेस्ट पिरियड को एंजॉय कर रहे हैं। खबरों के अनुसार आलिया बच्चे के जन्म के बाद जल्द काम पर नहीं लौटेगी। आलिया (Alia Bhatt will not return to work after baby) ने डिलीवरी के बाद एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है।

आलिया भट्ट अपने बच्चे के आने के बाद जल्द काम पर नहीं लौटेंगी
बॉलीवुड लाइफ के करीबी सूत्र ने विशेष रूप से खुलासा किया, “आलिया भट्ट काम पर वापस आने की जल्दी में नहीं है क्योंकि वह एक सुपर-सिक्योर्ड स्पेस में है। अभी वह अपने निजी जीवन पर अधिक ध्यान देना चाहती है, खासकर अपने बच्चे को जन्म का चेहरा देखने के लिए एक्ट्रेस की उत्तेजना अपने चरम पर है। इसलिए उसने बच्चे के आने के बाद एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। आपको आश्चर्य हो सकता है लेकिन आलिया (Alia Bhatt will not return to work after baby) कम से कम एक साल के लिए ब्रेक लेगी और उसके बाद ही काम फिर से शुरू करेगी। कुछ फिल्में रिलीज़ हुई हैं और उसी की शूटिंग पूरी कर ली है।

सूत्र आगे कहते हैं, “लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि एक्ट्रेस घर से बिल्कुल ही बाहर नहीं जाएगी। उसके पास एडमामा, किड्स वियर और मैटरनिटी वियर और के विज्ञापन है। इन सभी की शूटिंग जारी रहेंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो शुरुआती कुछ महीने उसे लंबे समय तक घर से दूर रखे। अभी कुछ ही दिनों पहले आलिया और रणबीर (Alia Bhatt will not return to work after baby ) ने गोद भराई सेलिब्रेट की और जल्द ही मॉम और डैडी बनने की तस्वीरों ने उनके प्यार को गहेरा कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *