Aishwarya Rai Bachchan जैसी है बेटी आराध्या बच्चन, वायरल फोटो देख फैन्स बोले- कार्बन कॉपी

Aishwarya Rai Bachchan जैसी है बेटी आराध्या बच्चन, वायरल फोटो देख फैन्स बोले- कार्बन कॉपी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं. जब भी फोटो पोस्ट करती हैं तो परिवार संग ही इन्हें शेयर करना प्रिफर करती हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की एक थ्रोबैक बचपन की फोटो वायरल हो रही है. यह फोटो ऐसी है जो शायद ही किसी ने नोटिस की होगी. दरअसल, यह फोटो एक ऐड की है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन फीचर हुई थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो वायरल: ऐश्वर्या राय बच्चन की जो फोटो सुर्खियों में आई हुई है, उसमें वह करीब 10 साल की नजर आ रही हैं. छोटे बाल, हेयरबैंड और पिंक शर्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाथ में पेंसिल पकड़ी है और उसके साथ कैमरे में पोज दे रही हैं. यह एक थ्रोबैक फोटो है. वहीं, अगर आज हम आराध्या बच्चन के देखें तो वह हूबहू मां ऐश्वर्या राय बच्चन पर गई हैं. आराध्या बच्चन भी उसी तरह छोटे बाल, हेयरबैंड और शार्प स्माइल देती नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन संग जितनी भी फोटोज शेयर की हैं, उन सभी में यह लुक उनका नजर आता है. फैन्स ऐश्वर्या राय बच्चन की थ्रोबैक फोटो देख, आराध्या बच्चन संग कंपेयर करने लगे हैं. एक फैन ने लिखा, “यह तो हूबहू मां पर गई हैं.” एक और फैन ने लिखा, “मां ऐश्वर्या राय बच्चन की कार्बन कॉपी.”

हाल ही में अभिषेक बच्चन से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि जब पैपराजी के कैमरे में आराध्या बच्चन कैद होती हैं तो वह कैसा महसूस करते हैं. या फिर जब भी आराध्या की स्कूल की फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आती हैं तो उनका अनुभव कैसा होता है. क्या वह लीक हुईं फोटोज को देखकर परेशान नहीं होते?

शादी में लहंगा पहनकर पहुंची आराध्या बच्चन, मां ऐश्वर्या को खूबसूरती में दी कड़ी टक्कर – Pics – Newstrend इसपर अभिषेक ने कहा था कि स्कूल या कहीं से भी आराध्या की फोटोज पहली बात तो लीक नहीं होती. जब भी वह घर से बाहर कदम रखती हैं, पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं. जो है, वह है. इनमें एनालाइज करने की कोई बात नहीं. वह दे एक्टर पेरेंट्स की बेटी हैं और उनके दादू-दादी भी एक एक्टर्स रहे हैं और हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *