Viral Video : इच्छाधारी लड़की का वीडियो हो रहा वायरल, मिनटों में बदल लेती है मनचाहे जानवर का रूप

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों को हैरान कर देते है. इंटरनेट की दुनिया ऐसी हो गई है जहां हर रोज कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो इतने ज्यादा दिलचस्प होते हैं कि लोग उन्हें देखे बिना नहीं रह पाते और बार-बार देखते हैं. इन वीडियोस में से कई हैरतअंगेज और हैरान करने वाले भी होते हैं. दुनिया के कई देशों में अलग-अलग प्रतिभाओं से भरे हुए इंसान हैं. जिनके पास अलग-अलग टैलेंट है और टैलेंट की कोई कमी दिखाई नहीं देती है. वह अपने टैलेंट को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं और इसके लिए वह किसी मंच का इस्तेमाल करते हैं या फिर सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. कुछ लोग ऐसे दिलचस्प कंटेंट लेकर आते हैं जिन्हें देखने पर आंखों पर यकीन नहीं होता है. ऐसे वीडियो लोगों का ध्यान एक मिनट में खींच लेते हैं.

एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस वीडियो में एक लड़की द्वारा अद्भुत कलाकारी दिखाई गई है और देखने से ऐसा लग रहा है कि यह कोई इच्छाधारी लड़की है जो कुछ ही देर में मनचाहे जानवर का रूप धारण कर लेती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को भारत के बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

टैलेंट से भरी इस दुनिया में कई प्रतिभावान लोग है जो अपनी कलाकारी का लोहा मनवाने के लिए किसी मंच का इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में एक ऐसा अद्भुत कलाकारी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

वायरल वीडियो में ऐसा दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियों ने अपने शरीर पर कई प्रकार के पक्षियों और जानवरों की संरचना को इस तरह से पेंट किया हुआ है कि जब वह ऐंगल बदल-बदल कर पोज दे रही है तो यह असली जानवर दिखाई देने लगता है. वायरल हो रहे वीडियो में लड़कियां अपने टैलेंट का सुंदरता से प्रदर्शन करते हुए मौजूद स्टेज पर जंगल थीम में अलग-अलग पक्षियों और जानवरों का रूप धारण करते नजर आ रही हैं.

भारतीय बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह है लड़कियां कभी पक्षी तो कभी जानवर तो कभी शेर की आकृति बनाकर लोगों का मनोरंजन कर रही है और उन्हें हैरान कर रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिमाग भी थोड़ा सुन्न हो जाएगा. जब आप इसे पहली बार देखेंगे तो खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे और आपको असली और नकली का अंतर भी पहचान में नहीं आएगा.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और लगभग 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *