नीता अम्बानी और शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान के नाजायज़ रिश्ते का सच आया सामने , चैट हुई वायरल, लोगों के उड़े होश

बॉलीवुड के किंग खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है। फैंस उनकी परफॉर्मेंस के दीवाने हैं। अभिनेता एक से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए हैं। साथ ही उन्होंने कई महान और दिलचस्प कलाकारों के साथ काम किया है। शाहरुख खान उन कलाकारों में से एक हैं जो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता कभी-कभी अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहते हैं। कभी-कभी उसके परिवार के लिए। कुछ ऐसा ही इस बार भी हो रहा है, जब उनके बेटे आर्यन खान की तस्वीरों ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।

आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है आर्यन खान

हम आपको बता दें कि आर्यन खान भी अपने पिता शाहरुख खान की तरह सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दें कि आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कुछ ऐसा जो उनके इस पोस्ट पर फैंस प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कि उनके प्रशंसक बहुत समान हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर नहीं किया है। बल्कि ये तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर की गई हैं. जिसमें इस समय कई लाइक्स आ चुके हैं।

क्या नीता अम्बानी के साथ चल रहा है अफेयर

वायरल हो रही तस्वीरों की बात करें तो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वह भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी और मुंबई इंडियंस की मशहूर क्रिकेट टीम की मालकिन नीता अंबानी से बात करते नजर आ रहे हैं. आर्यन के एक्सप्रेशन्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह काफी कॉन्फिडेंट हैं। हमने बताया कि आर्यन को पिछले दिनों आईपीएल उपकरण नीलामी के दौरान अपनी बहन सुहाना खान के साथ देखा गया था। उस दौरान की उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. हाल ही में सामने आई पुरानी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने किआ गिरफ्तार

हम रिपोर्ट कर हैं कि किंग खान के बेटे आर्यन खान पिछले दिनों अपने नशीले पदार्थों के इस्तेमाल को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। दरअसल, आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने क्रूज शिप पर आयोजित पार्टी में रंगे हाथों पकड़ा था। जहां कई अन्य लोग भी नशीली दवाओं के सेवन के आरोप में पकड़े गए।जिसके चलते उन्हें करीब 28 दिनों तक जेल का सामना करना पड़ा था। लेकिन उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलने पर उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। उनके जेल से छूटने से फैंस बेहद खुश हैं। शाहरुख के घर के सामने फैन्स ने ढोल-नगाड़े भी बजाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *