सलमान खान ने पकड़ी मलाइका अरोड़ा की चैट्स , यह बात सुनकर भड़की मलाइका , कहा तुम्हे तो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर  अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर कभी पैन केक बना लोगों को अपनी कुकिंग स्किल दिखाते नजर आते हैं, तो कभी उन्हें वर्कआउट वीडियो साझा कर फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्टर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज  इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्टर को मलाइका अरोड़ा के बजाए किसी और हसीना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आपको बता दें कि मलाइका की पहली शादी एक्टर अरबाज़ खान के साथ हुई थी. कहते हैं कि इन दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी और पहली नज़र में ही इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने साल 1991 में शादी कर ली थी. इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का भी जन्म हुआ था. अरहान इन दिनों विदेश में हैं और आगे की पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

बहरहाल, शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज़ का तलाक हो गया था. बहरहाल, अब आते हैं उस वाकये पर कि आखिर क्यों मलाइका को कहना पड़ा था कि वे सेल्फ मेड हैं.  मलाइका ने ‘दिल से’ के आइटम सॉन्ग ‘छईयां-छईयां’ और फिर फिल्म ‘दबंग’ के आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई थी.

मलाइका पर बात करते हुए इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली राखी सावंत ने एक बार कटाक्ष करते हुए कहा था कि, सलमान खान के परिवार से होने के चलते ही मलाइका के ऊपर आइटम गर्ल का ठप्पा नहीं लगा था.

राखी ने ये भी कहा था कि खान फैमिली के चलते ही मलाइका को इंडस्ट्री में इतने मौके मिले थे. राखी की इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मलाइका ने कहा था कि, ‘ऐसा होता तो मुझे सलमान खान  की हर फिल्म में आइटम सॉन्ग करना चाहिए था’. मलाइका ने इसके बाद कहा था कि, ‘मैं सेल्फ मेड हूं सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *