रोहित शेट्टी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, माया शेट्टी की खूबसूरत नजरों में देखते ही डूब जाते है सब!

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में बात जब सबसे बेहतरीन निर्देशकों की आती है तो उसमें रोहित शेट्टी का नाम सबसे ऊपर आता है। यह निर्देशक मसाला फिल्मों को बनाने के लिए पहचाना जाता है और हर किसी को रोहित शेट्टी की बनाई हुई फिल्में देखना बहुत पसंद आता है। रोहित शेट्टी उन निर्देशकों में से एक है जो अपनी फिल्मों में एक साथ कई सितारों को लेकर फिल्म बनाने के लिए पहचाने जाते हैं। यह निर्देशक जिस फिल्म में भी अपनी जान झोंक देता है उस फिल्म का सुपरहिट होना तय माना जाता है। कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने सिंघम की अगली फ्रेंचाइजी बनाने की भी घोषणा कर दी है जिसको सुनकर उनके चाहने वाले बहुत खुश हो रहे हैं। हालांकि यह निर्देशक अपने पारिवारिक कारणों की वजह से भी चर्चाओं में है। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से रोहित शेट्टी इन दिनों अपने पारिवारिक कारणों की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं.

रोहित शेट्टी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, माया शेट्टी की खूबसूरत नजरों में देखते ही डूब जाते है सब

रोहित शेट्टी जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशक माने जाते हैं इन दिनों यह निर्देशक अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से आज तलक चर्चाओं में आ गया है। दरअसल लोगों को रोहित शेट्टी की पत्नी माया शेट्टी की झलक पहली बार देखने को मिली है जिसको देखते ही लोग उनके ऊपर प्यार लुटाने लगे हैं और यह कहते नजर आए हैं कि माया शेट्टी तो बिल्कुल फिल्मों की हीरोइन लगती है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात बिल्कुल सच है। माया शेट्टी भी रोहित शेट्टी की तरह ही बहुत प्रतिभाशाली हैं लेकिन शादी के बाद ही उन्होंने अपने घर बसाने पर ज्यादा ध्यान दिया है। आइए आपको बताते हैं कहां पर लोगों को इन दोनों की खूबसूरत झलक देखने को मिली जिसको देखते ही लोग दीवाने हो गए.

रोहित शेट्टी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, माया शेट्टी की खूबसूरत नजरों में देखते ही डूब जाते है सब

रोहित शेट्टी की पत्नी माया शेट्टी इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी सुंदरता से लोगों के दिलों को जीत रही है। एक तरफ रोहित एक्शन फिल्मों को बनाने में माहिर है वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी भी फैशन डिजाइनिंग कर चुकी है लेकिन उसके बाद भी वह किसी भी तरह के लाइमलाइट से खुद को बिल्कुल दूर रखती है। माया शेट्टी की अदा को देखकर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 2005 में रोहित और माया ने एक दूसरे के साथ में शादी की थी और पिछले 18 सालों से यह दोनों बहुत खूबसूरत तरीके से अपना रिश्ता बना रहे हैं और इसी वजह से लोग ऐसा कहते हैं कि माया इतनी खूबसूरत हो कर भी खुद को लाइमलाइट से दूर रखती है वह काबिले तारीफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *