ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिखे सोनू सूद, रेलवे ने अभिनेता को दी नसीहत, तस्वीरें हुई वायरल…

सोनू सूद बॉलीवुड में एक जाने माने अभिनेता हैं। उनकी फैन फॉलोइंग उनकी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि उनके कोरोना ने टाइम में दिए गए योगदान की वजह से भी है। कोरोना काल मे लोगों की मदद के लिए खड़े रहने वाले सोनू सूद ने हाथ आगे बढ़ाकर हज़ारो मजबूर लोगों की मदद की जिसकी वजह से आज वह लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकें हैं। फैन्स उनपर अपना बेइंतहा प्यार छिड़कते हैं साथ ही उनकी तारीफों के पुल भी बांधते नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसकी वजह से उन्हें तारीफ नहीं बल्कि नसीहत मिली है, वो भी रेलवे की तरफ से.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कोरोना काल में हजारों लोगों की मदद करते के बाद सोनू सूद लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। वह हमेशा लोगों की मदद लिए होते हैं। इस वजह से वह अक्सर एक जगह से दूसरी जगह सफर करते रहते हैं। अक्सर उनका सफर ट्रेन के जरिये होता है। कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चलती ट्रेन में गेट पर बैठे नजर आ रहे हैं। फैन्स ने उनकी इस तस्वीर के तारीफ की है वहीं कुछ लोगों को उनका यह कारनामा ठीक नहीं लगा। वहीं इस बात पर लोगों के साथ साथ रेलवे ने भी आपत्ति दर्ज करवाई है साथ ही सोनू सूद को नसीहत भी दे डाली.

रेलवे ने सोनू सूद के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श है। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है।कृपया ऐसा ना करे। सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं”।जीआरपी मुंबई रेलवे द्वारा सोनू के इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया आई है उन्होंने लिखा है कि “फुटबॉल पर सफर करना फिल्मों में मनोरंजन का शोर हो सकता है लेकिन असल जिंदगी में नहीं। आइये सभी सुरक्षा दीक्षा निर्देशन का पालन करें और सभी के लिये हैप्पी न्यू ईयर सुनिश्चित करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *