इन 5 स्टारकिड्स की असली शक्ल देख इन्हें घर में नहीं घुसने देंगे आप, मेकअप ने बदल दिया हुलिया

पहले के समय में टीवी के मुकाबले बॉलीवुड का पलड़ा थोड़ा ज्यादा भरी रहता था। हालांकि समय के साथ-साथ काफी कुछ बदल गया है। अब छोटे परदे और बड़े परदे पर कोई अंतर नहीं रह गया है।

बॉलीवुड में काम करने वाले लोग छोटे परदे पर भी काम कर रहे है और छोटे परदे पर काम करने वाले लोग बड़े पर काम कर रहे है। सभी कलाकार मिलकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है।
वहीं बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री स्टार्स के बच्चें भी किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं होते हैं। वह क्या करते हैं, कहाँ घूमने जाते हैं और क्या पहनना पसंद करते हैं ये सब उनके फैंस जानना चाहते हैं।

तो इसी चीज को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको 5 ऐसे स्टार्स किड्स के बारे में बताने जा रहे है जिसमें टीनेज के बाद से अब तक काफी बदलाव देखने को मिला है।

1) पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी 8 अक्टूबर 2022 को पैदा हुई थी। पलक लाइमलाइट में पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई गाने बिजली-बिजली में दिखाई दी थी।

यह गाना काफी बड़ा हिट है। पलक जब वह छोटी थी तो बेहद अलग दिखाई पड़ती थी लेकिन अब उन्होंने अपने आपको काफी मेंटेन कर रखा है। वो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखी देती हैं।

2) सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान में पहले और आज में काफी अंतर आ गया है। वो आज काफी ग्लैमरस दिखाई पड़ती है।

इसके अलावा वह बहुत जोया अख्तर की फिल्म से द आर्चिज से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है।

यह फिल्म अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी। हालांकि की तारीख में आएगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

3) शानाया कपूर संजय कपूर की बेटी

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर वर्तमान में अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

वो बहुत जल्द डायरेक्टर- प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती हैं।

4) न्यासा देवगन अजय देवगन की बेटी

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अभिनय की दुनिया में या किसी और चीज में अपना करियर बनाएंगी। ये कुछ समय में पता चल जाएगा।

हालांकि वो पहले से ही काफी बड़ी स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिली जाती हैं। न्यासा में बचपन के मुकाबले अब काफी बदलाव आ चुका हैं।

5) खुशी कपूर श्रीदेवी की बेटी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी बेटी टीनेज में और अब काफी अलग दिखती हैं। अभिनेत्री इस समय काफी बोल्ड और ग्लैरमस हो चुकी हैं।

इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को देखकर लगा सकते हैं। वो भी सुहाना खान के साथ द आर्चिज से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *