आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की बेटी का नाम आया सामने……

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर और सबसे चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है.आलिया भट्ट और रणवीर कपूर हालही में माता पिता बन चुके है दोनों की जिंदगी में काफी कम समय में बहुत से बड़े बदलाव आये है फिर चाहे वह शादी हो या बच्ची का जन्म हो. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर इन दिनों हर मिडिया में छाए हुए है।

Alia Bhatt's Big Reveal: Daughter's Name Is Raha, Chosen By Neetu Kapoor

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को सुबह अपनी बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद हर किसी के मुँह पर यही चर्चा हो रही है. सभी आलिया रणवीर की बेटी को देखने के लिए बेताब है. अब आई खबरों से तहलका मचा हुआ है कि आलिया और रणवीर ने अपनी बेटी का नाम सोच लिया है जिसे सुनकर सभी की आँखे खुली रह गयी है और आंसू बह रहे है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर आलिया रणवीर की बेटी का क्या नाम रखा गया है।

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने इस साल काफी नाम कमाया है इसी साल दोनों ने कई शानदार फिल्मे दी और अब दोनों अपनी निजी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए है दोनों पति पत्नी से माता-पिता भी बन गए है. आलिया भट्ट ने कपूर परिवार को काफी जल्दी काफी बड़ी खुशखबरी दे दी है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने भले ही अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को ना दिखाया हो लेकिन अपनी बेटी का नाम सोच लिया है।

और खबरों से यह बात पक्की हो गयी है.आलिया रणवीर की बेटी का नाम सुनकर सभी भावुक हो गए है. सभी की आँखो से बह रहे है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की बेटी का नाम अपने दादा यानी ऋषि कपूर के लिए श्रद्धांजलि देने जैसा होगा। यह नाम ऋषि कपूर की याद दिलाता रहेगा। आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आलिया -रणवीर ने अपनी बेटी का क्या नामा सोचा है जिससे सभी को स्वर्गवासी ऋषि कपूर की याद आएगी।

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor's daughter is called Raha. Here's what it means | Bollywood - Hindustan Times

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी लेकिन रणवीर कपूर के पिता और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर पिछले साल ही हम सभी को अचनाक छोड़कर चले गए थे और दुनिया को अलविदा कह दिया था. लेकिन ऋषि कपूर हमेशा से ही रणवीर कपूर और आलिया की शादी देखना चाहते थे उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

इसलिए रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम उसके दादा के नाम पर रखा है. आलिया और रणवीर की बेटी का नाम ऋषि कपूर होगा। यह बात सुनकर नीतू कपूर काफी ज्यादा भावुक हो गयी है और उनकी आँखों में आंसू दिखाई दे रहे है. आलिया -रणवीर की बेटी का यह नाम कभी भी स्वर्गवासी ऋषि कपूर को कभी उनसे अलग नहीं होने देगा और इसीलिए उनको श्रद्धांजलि देते हुए दोनों ने अपनी बेटी का इतना प्यारा और भावुक कर देने वाला नाम रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *