नए साल 2023 से पहले ही अमिताभ बच्चन के लिए आई बुरी खबर बंद हो जाएगा KBC, जाने क्यों।

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 14 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बंद होगी! वहीं इसी शो में अभी तक कई प्रतियोगी आ चुकी हैं और लाखों रुपए कमा चुकी है! इस दौरान अमिताभ बच्चन भी उनके साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई खास बातचीत किया करते हैं! लेकिन इस बीच एक खबर ऐसे भी सामने आ रही है कि अमिताभ बच्चन का यह शो जल्द ही बंद होने वाला है और इसके लिए अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है!

वही जैसे कि आपको मालूम होगा कि कौन बनेगा करोड़पति का तो काफी लंबे समय से चल ही रहा है और इसमें अभी तक कई प्रतियोगियों ने भाग लिया है लेकिन जल्द ही इस शो की शूटिंग भी खत्म होने वाली है और इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के साथ उन्होंने बताया है कि कैसे इसका सीजन 14 में उन्होंने अपने प्रतियोगियों से बहुत कुछ सीखा है!

Amitabh Bachchan pens note on returning to KBC 14, says 'each time I say  never again' - India Today

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट करते हुए यह भी लिखा है कि केबीसी के दिन खत्म हो रहे हैं और यह एसोसिएशन वापसी की भावना लाता है KBC के क्रू मेंबर्स और कलाकारों को जल्द ही अपने रूटीन में खालीपन का एहसास होने लगेगा अलविदा कहने की भावना अभी से महसूस हो रही है लेकिन उम्मीद है कि हम सब फिर से एक साथ होंगे वह भी बेहद जल्द!

KBC 14 Monday Full Episode Amitabh Bachchan Gives Answer of Neena Gupta  Question - Entertainment News India - KBC 14: अपनी जिंदगी में कौन सी एक चीज  बदलना चाहेंगे अमिताभ बच्चन? सुनिए महानायक का ...

अपनी बात रखते हुए अमिताभ बच्चन आगे लिखते हैं कि केबीसी के मंच में कई बड़ी हस्तियों और व्यक्तित्व के लोगों ने हिस्सा लिया, जिन्होंने बड़े पैमाने पर समाज और देश के लिए योगदान दिए! उनसे बात करने और उनसे बहुत कुछ सीखने, उनके विचारों को समझने का मौका मिला, जो सम्मान की बात है! ये सबके लिए एक सीख है! वही अब फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद भावुक हो रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *