अमिताभ बच्चन ने चुन लिया अपनी करोड़ो की सम्पति का वारिस, मानते है आमिर खान को भी अपने बेटे से बड़कर सामने आई बड़ी खबर

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी इज़्ज़त और सम्मान करते है. अमिताभ बच्चन ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन बिल्कुल राजा की तरह व्यतीत करते है. अमिताभ बच्चन को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी करोड़ो की सम्पति का वारिस चुन लिया है और इतना ही नही बल्कि सबके सामने अमिताभ बच्चन ने उसका ऐलान भी कर दिया है. इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक ओर रिश्ता सामने आया है जो कि यह है कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान को अमिताभ बच्चन अपने बेटे से भी बढ़कर मानते है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है जिसके चलते कुछ लोगो का कहना है को आमिर खान को ही अमिताभ बच्चन ने अपना वारिस चुन लिया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान के बीच मे किस प्रकार का रिश्ता है.

अमिताभ बच्चन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मानते है आमिर खान को अपने बेटे अभिषेक से भी बढ़कर

Aamir Khan is brilliant, difficult to battle him in any sphere: Big B on  TOH co-star

अमिताभ बच्चन की इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है. इतना ही नही बल्कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड हिट फिल्में भी काफी सारी दी है और इसी की वजह से अमिताभ बच्चन को आज के समय मे सभी जानते है. अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान समय मे 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है लेकिन हालहि में अमिताभ बच्चन ने अपने वारिस का ऐलान कर दिया है. इसी दौरान हालहि में अमिताभ बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चला है जो कि यह है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान को अपने बेटे से भी बढ़कर मानते है और खुद आमिर भी अमिताभ बच्चन को अपने पिता का दर्जा देते है. आगे आपको आर्टिकल के बताते है कि अमिताभ बच्चन ने किसे अपनी सम्पति का वारिस चुना है.

Abhishek dubbed better actor than Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने चुन लिया अपने इस करीबी आदमी को अपना वारिस, सामने आई बड़ी खबर

अमिताभ बच्चन को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है लेकिन इस समय अमिताभ बच्चन अपनी सम्पति की वजह से सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अमिताभ बच्चन ने अपने वारिस का ऐलान कर दिया है जिसके बाद बोला जा रहा है कि आमिर खान को अमिताभ ने अपना वारिस चुना है लेकिन आपको बता दे कि ऐसा नही है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने किसी ओर को नही बल्कि अपने बेटे अभिषेक बच्चन को ही अपना वारिस चुना है और मीडिया के माध्यम से उन्होंने इस बात का ऐलान नही कर दिया है. रही बात आमिर खान की तो उनके पास खुद के पास ही इतनी सम्पति है कि उन्हें अमिताभ के पैसो की कोई भी जरूरत नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *