शाना बनने के चक्कर में बिग बॉस ने 16वें सीजन की कर डाली ऐसी की तैसी, ये 5 बातें चीखकर दे रही सबूत

कलर्स चैनल पर आने वाले बिग बॉस 16 को पूरे एक महीने हो चुके हैं। इन एक महीने में इस शो के कई रंग देखने को मिले। कई बार मजा आया और कई बार बोरियत हुई। हालांकि इस बार ये ज्यादा इंट्रस्टिंग होने वाला था क्योंकि कहा गया था कि बिग बॉस खुद खेलेंगे। दर्शक भी काफी एक्साइटेड हो गए थे कि वह आखिर कैसे इस खेल में हिस्सा लेंगे। साथ ही इसे अलग बनाने के लिए इसमें कई और बदलाव भी किए गए। हर बार की तरह इस सीजन में भी मेकर्स ने अपनी सारी बुद्धि घुसेड़ दी लेकिन कहते हैं ना, ज्यादा सजाने के चक्कर में चीजें लोढ़ उठती हैं। बिग बॉस 16 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। आज हम आपको ऐसी ही 5 चीजों के बारे में बताएंगे, जिनको जानने के बाद आप भी कहेंगे- कर दिया सत्याना.

बिग बॉस  एक ऐसा शो है, जहां बड़े-बड़े सेलेब्स की असलियत सामने आ जाती है। उनकी रियलिटी जनता के सामने दूध की दूध और पानी की पानी हो जाती है। 2006 से शुरू हुए इस सफर में कई नाम जुड़े। कई अलग कॉन्सेप्ट देखने को मिले। कई नए होस्ट और दोस्त नजर आए लेकिन इस बार के सीजन में जो हुआ, वह उम्मीद से परे रहा।

bigg boss

कहा गया था कि बिग बॉस 16 में खुद बिग बॉस खेलेंगे। सभी एक्साइटेड थे। मैं भी थी। 1 अक्टूबर से शुरू हुए इस सीजन को एक महीने बीत गए लेकिन आज तक वह खेलते हुए दिखाई नहीं दिए। जहां पहले उनकी आवाज ही घरवालों को हिलाकर रख देती थी। वहीं आज उनका कहना ना कहना अब सब बराबर हो चुका है। बीच-बीच में वह घरवालों को कन्फेशन रूम में बुलाकर चुगली लगाते रहते हैं लेकिन उसका असल कुछ होता नहीं है। कई बार ऐसा लगता है कि वह गार्जियन की तरह उनको गाइड कर रहे हैं। इस लिहाज से सीजन का पहला ट्विस्ट फ्लॉप ही रहा।

bigg boss 16
बिग बॉस अपने टास्क के लिए जाना जाता है। एक-से-एक बेहतरीन टास्क इस घर में हुए हैं, जिसमें कइयों को चोटें आई हैं और कइयों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। लेकिन ये पहला सीजन है कि जिसमें बिग बॉस कोई टास्क ही नहीं करवा रहे हैं। होता भी है तो दो लोगों में वो भी बच्चों वाला। बाद में जीतने वाले को भी जो पावर देते हैं वो चवन्नी वाली टॉफी से कम नहीं होती। चार कमरे बनाकर पता नहीं इस बार मेकर्स ने कौन सी तोप दाग दी है। कौन सा तीर मार दिया है। टास्क ही इसकी जान थी, जिसके न होने से ये सीजन बेजान हो गया है।
bigg boss 16
बिग बॉस 16 में एक नहीं बल्कि तीन-तीन कपल बन गए हैं वह भी एक महीने के अंदर-अंदर। 15 सीजन्स देखे लेकिन इतना तेज प्रॉसेस आज तक नहीं दिखाई दिया। टीना-शालीन, गौतम-सौंदर्या का तो एकदम फेक लग रहा। ऐसा दिखाई दे रहा है कि मानो इन सभी के कॉन्ट्रैक्ट में पहली कंडीशन लव एंगल क्रिएट करनी की ही लिखी गई थी। जैसे ही ये घर में आए, वैसे ही इन्होंने प्यार-प्यार खेलना शुरू कर दिया। प्रियंका और अंकित का चलो बाहर से याराना है लेकिन कई बार अंकित के मना करने के बाद भी मेकर्स दोनों को कपल के तौर पर दिखाने के लिए बौराए दिखाई दे रहे हैं। वैसे सही है। जब टास्क नहीं होगा तो कंटेस्टेंट्स अपना सेल्फ टास्क तो परफॉर्म करेंगे ही।
bigg boss 16

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *