Ranbir Alia Baby Girl: पहली बार बुआ बनीं करीना कपूर, भतीजी से मिलने के लिए बेचैन हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड के कपूर और भट्ट परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।  एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने 6 नवंबर की सुबह बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में फैंस, परिवार वाले और दोस्त सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाई दे रहा है। ऐसे में बुआ बनीं करीना कपूर बधाई देने में कैसे पीछे रह सकती हैं। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बेबी गर्ल की जानकारी सभी के साथ शेयर की है। इस पोस्ट पर अब करीना कपूर ने अपनी खुशी जाहिर की है।

रणबीर कपूर की कजिन बहन करीना कपूर खान ने बुआ बनने की खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने भाभी आलिया के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- उफ्फ्फ्फ्फ मेरी मिनी आलिया उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती । बता दें करीना कपूर इन दिनों लंदन में है। जहां वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को मिनी आलिया से मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है।

jagran

करीना कपूर जहां रणबीर की कजिन बहन हैं। तो वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी एक्टर की रियल सिस्टर हैं। ऐसे में उन्होंने भी बुआ बनने की खुशी जाहिर की है। रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणबीर-आलिया की तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा- ओहहह आज मैं बहुत खुश हूं… बेहद प्यारी सी बच्ची के प्राउड पेरेंट्स.. बुआ तुम्हें अभी से प्यार करने लगी है…।

करीना कूपर इन दिनों हंसल मेहता की आगामी की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। अभी इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। इन दिनों लंदन में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ लगातार अपडेट भी साझा कर रही हैं। करीना की यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। इसमें करीना डिटेक्टिव बनी हैं। करीना कपूर इस फिल्म को एकता कपूर के साथ को-प्रोड्यूसर भी कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *