देवोलीना भट्टाचार्जी ने की शहनवाज संग शादी, यूजर्स को याद आए अभिजीत बिचुकले, वायरल हुआ वीडियो…!

अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे. इस सीजन देवोलीना भट्टाचार्जी भी सीनियर के तौर घर के अंदर गई थीं. शो में बिचुकले की देवोलीना से काफी बनती थी. दोनों लड़ते-झगड़ते पर साथ रहते थे. इसलिये देवोलीना की शादी के बाद लोगों को बिचुकले याद आ गये हैं.

14 दिसंबर को टेलीविजन की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. देवोलीना जिम ट्रेनर शहनवाज शेख संग रिलेशनशिप में थीं. देवोलीना और शहनवाज ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया. वहीं अब कपल ने शादी करके अपने नए रिश्ते की शुरूआत की है. शादी के बाद से ही देवोलीना सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच लोगों को अभिजीत बिचुकले भी याद आने लगे हैं.

अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे. इस सीजन देवोलीना भट्टाचार्जी भी सीनियर के तौर घर के अंदर गई थीं. शो में बिचुकले की देवोलीना से काफी बनती थी. हालांकि, कई मौकों पर देवोलीना उन पर भड़क भी जाती थीं. पर बिचुकले किसी ना किसी तरह उन्हें मना लेते थे. वीकेंड का वार पर सलमान खान भी बिचुकले और देवोलीना का मजे लेते रहते थे.

इसलिये जब देवोलीना की शादी की खबर सामने आई, तो सोशल मीडिया महारिथों को सबसे पहले बिचुकले याद आए. इंटरनेट पर बिचुकले और देवोलीना का एक वीडियो भी शेयर किया गया है. इस वीडियो के जरिये यूजर्स ने बिचुकले और देवोलीना की गहरी दोस्ती दिखाने की कोशिश की है. बिग बॉस कंटेस्टेंट के वीडियो पर फनी कमेंट्स भीआने लगे. वैसे अगर दिन बोरिंग जा रहा है, तो ये वीडियो देख कर ठहाके लगा सकते हैं.

देवोलीना और शहनवाज शेख की मुलाकात जिम में हुई थी. शहनवाज शेख, देवोलीना के घर के पास वाली जिम में ट्रेनर हैं. जब साथिया सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हुआ, तो शहनवाज ने रीकवर होने में उनकी मदद की थी. बस इसी तरह धीरे-धीरे उनमें प्यार हो गया और अब शादी भी कर ली.

वहीं बात करें अभिजीत बिचुकले की, तो वो महाराष्ट्र, सतारा जिले के रहने वाले है. बिग बॉस 15 से पहले मराठी बिग बॉस सीजन 2 में नजर आ चुके हैं. बिग बॉस के सेट से उन्हें चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. इस कंट्रोवर्सी के बाद ही उन्हें सलमान खान के शो पर आने का मौका मिला था. अभिजीत बिचुकले खुद को पॉलिटिशियन भी बताते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *