दया बेन – aka दिशा वकानी बनी दुबारा माँ , गुंजी किलकारियां , खबर है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हो सकती है दुबारा एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का पॉपुलर किरदार निभाने वाली दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। उनके पति बिजनेसमेन सायी मयूर पाडिया और उनके भाई, अभिनेता मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की. दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वाकाणी को लेकर सोशल मीडिया पर कई वक्त से ख़बरें चल रही थी। खबरे ये थी की एक्ट्रेस जल्द से जल्द शो में एंट्री कर सकती है। लेकिन इस बिच में एक और बड़ी खबर सामने आयी की दिशा वाकाणी दूसरी बार एक बेबी बॉय की माँ बानी है।

यह तस्वीर दिसंबर 2021 की है जिसमें दिशा वकानी एक पारिवारिक समारोह में अपने पति मयूर पाडिया के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर यह फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

शो में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले दिशा के भाई मयूर वकानी ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में, दिशा को एक बेटी हुई थी और अब वह फिर से मां बनी हैं और मैं फिर से मामा बन गया हूं। मैं बहुत खुश हूं।”

हाल ही में तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि दिशा के जल्द ही शो में वापसी करने की संभावना है। उन्होंने कहा, “शो में जल्द ही उनके ट्रैक को पेश करने की हमारी प्लानिंग हैं। मुझे नहीं पता कि दिशा दयाबेन के रूप में वापस आएगी या नहीं। चाहे वह दिशा बेन हो या निशा बेन, हमें शो में दया के किरदार को वापस जरूर लाएंगे।”

तारक मेहता’ में फिर नजर आएंगी दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पुष्टि की कि फैंस को जल्द ही शो में ‘दयाबेन  देखने को मिलने वाली हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि दयाबेन को इसी साल पर्दे पर वापस लाने की योजना है. असित मोदी ने कहा, “अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, तो 2022 में हम दयाबेन के कैरेक्टर को वापस लाने जा रहे हैं.”असित मोदी ने यह भी इशारा किया दर्शक जल्द ही इस मजेदार शो में नई दयाबेन को देख सकेंगे.

दूसरी बार मां बनी दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से चार साल से ज्यादा समय से दूरी बनाए दिशा वकानी  से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि दिशा दोबारा मां बन गई हैं. दिशा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले दिशा ने साल 2017 में बेटी को जन्म दिया था. इसी दौरान दिशा ने मैटर्निटी लीव ली थी और तब से अभी तक शो से दूरी बनाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *