कपिल शर्मा अस्पताल में भर्ती – कपिल शर्मा शो के नए सीजन से पहले याददाश्त भूले अब पत्नी को भी नहीं पहचान पा रहे हैं

पॉपुलर कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपने सुपरहिट कॉमेडी चेट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को लेकर कुछ नए और पुराने कलाकारों के साथ जल्द वापस आ रहे हैं।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस सुपरहिट कॉमेडी चेट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का पहला प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो (The Kapil Sharma Show First Promo) के साथ ही इस शो के प्रीम‍ियर होने की डेट भी सामने आई है। जी हां, 10 स‍ितंबर से एक बार फिर टीवी पर अपनी पूरी टीम के साथ लौट रहे कपिल शर्मा एक बार फिर एक फैमलीमैन की तरह नजर आने वाले हैं। शो (The Kapil Sharma Show) में जहां कपिल की पत्‍नी के रूप में सुमोना चक्रवर्ती फिर से पत्नी के रूप में द‍िख रही हैं तो वहीं कपिल के ‘नए ससुर’ भी नजर आए हैं।

जून के महीने में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का पुराना सीजन खत्म होने के बाद हर कोई द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। दरअसल कपिल शर्मा का ये शो सालों के लोगों को हंसाने और गुदगुदाने पर मजबूर करता है। टीवी के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) के साथ फिर से कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ एंटरटेन करने आ रहे हैं। सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो (The Kapil Sharma Show First Promo) वीडियो को रिलीज किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा चोटिल हुए हॉस्पिटल में एडमिट हैं और वह अपने शो के अन्य स्टार्स को पहचानते हुए सभी कि परिचय दे रहे हैं लेकिन कपिल अपनी बीवी को पहचाने से इनकार कर देते है। उस बाद शो की जज अर्चना पूरन सिंह उनकी खिंचाई करती हैं।

‘द कपिल शर्मा’ का लेटेस्ट प्रोमो (The Kapil Sharma Show Promo) शेयर करते हुए मेकर्स ने जानकारी दी है कि कपिल शर्मा का नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) 10 सितंबर से टीवी पर शुरू होगा। अब फैंस हर शनिवार रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को टीवी पर एन्जॉय कर पाएंगे। इस बार भी फिर सोनी चैनल पर ही कपिल शर्मा का शो शर्मा (Kapil Sharma) प्रसारित होगा।

देख‍िए ये मजेदार प्रोमो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *