Khatron Ke Khiladi 12 : इस खिलाडी ने जीता शो , ट्रॉफी के साथ फोटो हुई वायरल

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले की शूटिंग रविवार की रात को मुंबई में हुई। दोपहर से ही सभी कंटेस्टेंट के फिल्म सिटी में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। फिनाले का ये एपिसोड अगले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट होगा। इस एपिसोड में स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस भी दिखाई जाएगी। फिनाले में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के कलाकार रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।

इस बीच अब विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर हैं और सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर सीजन 12 का विजेता कौन बना है। ‘खतरों के खिलाडी 12’ के विजेता के रूप में पहले फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आया था। अब लेटेस्ट अपडेट है कि स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को तुषार कालिया ने जीत लिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर तुषार लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। हालांकि आधिकारिक रूप से अगले हफ्ते ही विजेता के नाम का खुलासा होगा। फिनाले के शूट के देर रात तुषार पपराजी के सामने स्पॉट हुए। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ तुषार को देखा गया जिसके बाद इसकी चर्चाएं और जोरों पर चल पड़ीं कि उन्होंने ही शो जीता है।

kkk 12 winner tushar

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि इसका खुलासा तो काफी पहले ही हो गया था कि टॉप 2 में फैजल और तुषार पहुंचे हैं। अभी टीवी पर प्रसारित एपिसोड में दिखाया गया है कि 4 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने हैं। तुषार कालिया पहले ही टिकट टू फिनाले के जरिए फाइनलिस्ट बन गए थे। उनके अलावा रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे.

kkk 12 winner-

कुछ समय पहले ही रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी 12 फिनाले की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूरी टीम के साथ पोज दे रही हैं। खबर है कि तुषार कालिया ने खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी हासिल कर ली है। हालांकि अब तक भी मेकर्स ने इस खबर पर पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *